News Nation Logo

Ranbeer Kapoor को Shamshera से 'नफरत' मिलने पर Sanjay Dutt ने लिखा लंबा नोट

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 28 Jul 2022, 05:39:53 PM
shamshera1

Ranbeer Kapoor , Sanjay Dutt (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

हाल ही में रिलीज हुई रणबीर कपूर स्टारर मूवी 'शमशेरा' की असफलता पर संजय दत्त ने अपनी चुप्पी तोड दी है. सोशल मीडिया पर एक लंबा नोट शेयर करते हुए उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "शमशेरा हमारा है!" ठीक उसी तरह ही जैसे करण (Karan Malhotra) ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया था "शमशेरा मेरा है!" उन्होंने रणबीर कपूर का बचाव भी किया. रणबीर कपूर ने इस फिल्म में अपने करियर की पहली दोहरी भूमिका निभाई है.

उन्होने अपने नोट में 'शमशेरा' के बारे में लिखा, "यह खून, पसीने और आँसुओं से बनी फिल्म है. यह एक सपना है जिसे हम पर्दे पर लाए हैं. एक्टर ने आगे कहा फिल्में दर्शकों को पसंद कराने के लिए बनाई जाती हैं और हर फिल्म अपने दर्शकों को देर-सबेर ढूंढती है. संजय ने आगे लिखा कि बहुत सारे लोगों को यह फिल्म पंसद नहीं आई और कुछ लोगों ने तो इसे देखे बिना ही नपसंद कर दिया मुझे यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगता कि लोग उस कड़ी मेहनत का सम्मान नहीं करते हैं जो हम सभी एक फिल्म बनाते हुए करते हैं."

यह भी पढें - Kareena Kapoor Khan के आए बुरे दिन, फैंस को दे रही 'धोखा'!

संजय ने करण की तारीफ करते हुए कहा कि करण उनके चार दशक लंबे करियर में उनके साथ काम करने वाले बेस्ट निर्देशकों में से एक हैं. उन्होंने करण के 2012 के डाईरेक्शन में बनी अग्निपथ फिल्म के पलों को भी याद किया जिसमें उन्होंने कांचा चीना का किरदार निभाया था. संजय ने लिखा, "करण परिवार की तरह हैं और सफलता या असफलता एक तरफ है, उनके साथ काम करना हमेशा सम्मान की बात होगी. और मैं हमेशा उनके साथ खड़ा हूं." 

संजय ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि 'शमशेरा किसी दिन अपनी जगह ढूंढ लेगा,' और वह अपनी  फिल्म,और अपनी  टीम के साथ तब तक खड़े रहेंगे जब तक कि इसे अपनी जगह नहीं मिल जाती. संजय ने कहा कि उन्होंने रणबीर कपूर के साथ फिल्म में काम करते हुए उनके साथ 'जीवन के लिए बंधन' बनाया है.

फिल्म की रिलीज के बाद रणबीर के बारे में बात करते हुए, संजय ने लिखा, "यह देखकर बहुत दुख होता है कि लोग हमारे समय के सबसे मेहनती एक्टर्स में से एक के काम पर नफरत फैलाने के लिए कितने एक्साइटिड हैं. उन्होने कहा जो प्यार हम इस फिल्म और इसके लोगों के लिए महसूस करते हैं, वह हर उस चीज से परे है जो दर्शकों के द्वारा कहा जा रहा है." उन्होंने आखिर में एक प्रसिद्ध गीत के बोल लिखते हुए अपनी बात खत्म की और कहा - "बाकी कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना!

First Published : 28 Jul 2022, 05:36:58 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.