logo-image

Terror Attack Alert: देश के इस शहर में मंडराया आतंकी हमले का खतरा, NIA का अलर्ट

Terror Attack Alert In Mumbai : देश की आर्थिक राजधानी में एक बार फिर आतंकवादी हमले का खतरा मंडरा रहा है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को एक ईमेल के माध्यम से आतंकी हमले की सूचना मिली है.

Updated on: 03 Feb 2023, 12:16 PM

मुंबई:

Terror Attack Alert In Mumbai : देश की आर्थिक राजधानी (Terror Attack Alert In Mumbai) में एक बार फिर आतंकवादी हमले का खतरा मंडरा (Terror Attack Alert In Mumbai) रहा है. राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को एक ईमेल के माध्यम से आतंकी हमले की सूचना मिली है. इसके बाद एनआईए ने पुलिस को इसकी जानकारी दी है. आतंकी हमले की धमकी (Terror Attack Alert) मिलने के बाद देश के अलग-अलग शहरों की सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है. पुलिस अब धमकी भरे ईमेल की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है. 

यह भी पढ़ें : उड़ान भरते ही Air India की फ्लाइट के इंजन में लगी आग, जानें फिर क्या हुआ

NIA के पास एक ईमेल आया है, जिसमें कहा गया है कि मुंबई में बड़ा आतंकवादी हमला (Terror Attack Alert In Mumbai) होने वाला है. सूत्रों के अनुसार NIA के ईमेल आईडी पर आई धमकी के बाद देश के अलग अलग शहरों को अलर्ट किया गया है. NIA ने मुंबई पुलिस को भी इस बात की जानकारी दी है.  सूत्रों ने बताया कि ईमेल करने वाले शख्स ने खुद को तालिबानी बताया और उसने दावा किया कि तालिबान संगठन के प्रमुख नेता सिराजुद्दीन हक्कानी के आदेश कर यह हमला होने वाला है. ईमेल आने के बाद दूसरी एजेंसियों के साथ-साथ मुंबई की लोकल पुलिस भी जांच में जुट गई है. (Terror Attack Alert In Mumbai)

यह भी पढ़ें : Gurugram में कंझावला जैसी घटना: तेज रफ्तार कार ने 4 किमी तक बाइक को घसीटा, जानें फिर क्या हुआ

एनआईए की ओर से आतंकी हमले के इनपुट मिलते ही मुंबई पुलिस भी अलर्ट हो गई है. मुंबई पुलिस ने सार्वजनिक स्थानों जैसे रेलवे स्टेशन, एयपोर्टों, बस स्टैंड सहित कई जगहों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है. अगर किसी संदिग्ध व्यक्ति पर कोई शक होगा तो उससे पुलिस पूछताछ कर सकती है. (Terror Attack Alert In Mumbai)