News Nation Logo

सुशांत की मानसिक हालत शायद बहनों के दवा देने से बिगड़ी- HC में बोली मुंबई पुलिस

Sushant Singh Rajput case: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने अदालत में सोमवार को एक शपथ पत्र दायर किया, जिसमें राजपूत की बहनों- प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका खारिज करने का अनुरोध किया गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 03 Nov 2020, 12:15:37 PM
Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:  

सुशांत सिंह राजपूत ((Sushant Singh Rajput)) मामले में उनकी बहनों की परेशानी कम होने के नाम नहीं ले रही है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बॉम्‍बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) को बताया कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करना उसका कर्तव्य था, क्योंकि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत ने अपराध होने का खुलासा किया. 

यह भी पढ़ेंः Birthday Special : पृथ्वीराज कपूर थे बॉलीवुड के 'भीष्म पितामह', पढ़ें अनसुनी कहानी

पुलिस ने दायर किया शपथपत्र
मुंबई पुलिस ने कोर्ट में शपथ पत्र दायर कर कहा कि सुशांत की बहनों- प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की याचिका खारिज करने का अनुरोध किया गया है. इसमें पुलिस ने आशंका जताई है कि शायद बहनों की ओर से सुशांत सिंह राजपूत को दी गईं दवाओं के बाद ही उनकी मानसिक हालत बिगड़ी है.  हलफनामे में कहा गया है कि राजपूत की बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दायर करके पुलिस सीबीआई द्वारा की जा रही जांच को प्रभावित करने या पटरी से उतारने की कोशिश नहीं कर रही. इसमें कहा गया है, (प्रियंका एवं मीतू के खिलाफ) प्राथमिकी प्रथम सूचना देने वाले (चक्रवर्ती) द्वारा मुहैया कराई गई जानकारी के आधार पर दर्ज की गई, जिसमें अपराध होने का खुलासा हुआ.’’

यह भी पढ़ेंः प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने व्हाइट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, देखें Viral Photo

न्यायमूर्ति एस एस शिंदे और न्यायमूर्ति एम एस कार्णिक की पीठ बुधवार को मामले को लेकर आगे की सुनवाई करेगी. गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर मुंबई पुलिस द्वारा दर्ज की गई शिकायत में सुशांत सिंह राजपूत की बहनों प्रियंका, मीतू और डॉक्‍टर तरुण कुमार के खिलाफ फर्जीवाड़े, धोखाधड़ी और आपराधिक षड्यंत्र को लेकर जांच की मांग की गई है.' उसने कहा कि अब यह सीबीआई को फैसला करना है कि वह दोनों प्राथमिकियों की जांच करे या उचित रिपोर्ट दायर करे. 

First Published : 03 Nov 2020, 12:15:37 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.