News Nation Logo

संदीप सिंह के बहाने कांग्रेस ने फडणवीस-गडकरी पर साधा निशाना, कहा- जवाब दें...

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब निर्माता संदीप सिंह के बहाने कांग्रेस बीजेपी पर जमकर निशाना साध रही है

News Nation Bureau | Edited By : Aditi Sharma | Updated on: 30 Aug 2020, 03:23:13 PM
devendra fadnavis

संदीप सिंह के बहाने कांग्रेस ने फडणवीस-गडकरी पर साधा निशाना (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब निर्माता संदीप सिंह के बहाने कांग्रेस बीजेपी पर जमकर निशाना साध रही है. दरअसल सदीप सिंह के साथ महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की तस्वीर वायरल हो गई है जिसके कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनुसिंघवी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने पूछा है कि संदीप सिंह को कौन बना रहा है. उन्होंने कहा, किसी संदिग्ध का संबंध सत्तारूढ़ पार्टी से होचा है. तो देश जानना चाहता है कि आखिर किससे जुड़े है तार.

मनुसिंघवी ने कहा, 'संदीप सिंह दावा कर चुके हैं कि वह सुशांत के काफी खास दोस्त हैं और उन्होंने ही पीएम मोदी की बायोपिक बनाई थी. यानी संदीप सिंह एक निकटतम और विशेष और प्रिय शख्स हैं. क्या इन्हीं संदीप सिंह ने बीजेपी के ऑफिस में 53 बार कॉल किया था. आखिर वह किससे सुरक्षा चक्र मांह रहे थे.'

यह भी पढ़ें: 'मन की बात' में प्रधानमंत्री मोदी ने उठाए 6 अहम मुद्दे

संदीप सिंह के बहाने फडणवीस-गडकरी पर साधा निशाना

सिंघवी ने देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर निशाना साधते हुए कहा, संदीप सिंह केवल ऐसे फिल्‍म निर्माता थे, जिनके साथ वाइब्रेंट गुजरात 2019 में 177 करोड़ का करारनामा हुआ. कम्पनी का नाम लीजेंड ग्लोबल स्टूडियो है. इसकी 2017 में 66 लाख की हानि, 2018 में 61 लाख का लाभ, 2019 में 4 लाख का फिर नुकसान हुआ. ये करारनामा कैसे हुआ? क्या इसलिए ये इतनी हलचल हो रही है? मॉरीशस का हल कैसे निकला? संदीप सिंह को बॉयोपिक कैसे दी गई? संदीप सिंह ने महाराष्ट्र भाजपा कार्यालय में 53 कॉल कैसे किए? कौन है वो आका? माननीय फड़णवीस जी, गडकरी जी ये बताएं.

यह भी पढ़ें: राहुल ने PM मोदी की 'मन की बात' पर कसा तंज, की 'स्टूडेंट की बात'

इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने फिल्म निर्माता संदीप सिंह और बीजेपी के बीच गहरे रिश्ते होने की बात कहीथी. उन्होंने पूछा था कि 1 सितंबर से 23 दिसंबर के बीच महाराष्ट्र बीजेपी के ऑफिस में 53 फोन किए थे. वह किससे बात करते थे, इस बात का खुलासा होना चाहिए.

मीडिया रिपोर्ट का हवाला देते बुए सचिन सावंत का कहना है कि ड्रग्स लिंक सामने आने के बाद संदीप सिंह कभी भी लंदन भाग सकते हैं. उन्होंने कहा है कि बीजेपी के साथ उनके संबंध को देखते हुए जांच की जानी चाहिए की कहीं बीजेपी और ड्रग्स माफिया का कोई संबंध तो नहीं है. सचिन सावंत का आरोप है कि बीजेपी औऱ संदीप सिंह के रिश्ते इतने गहरे थे बीजेपी ने उन्हें पीएम मोदी की बायोपिक बनाने की जिम्मेदारी सौंपी थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 30 Aug 2020, 03:20:01 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो