News Nation Logo
Banner

पात्रा चॉल घोटाला: कोर्ट ने संजय राउत की ED कस्टडी 8 अगस्त तक बढ़ाई

पात्रा चॉल लैंड केस में संजय राउत की कस्टडी बढ़ा दी गई है. कोर्ट ने संजय राउत को 4 अगस्त तक ईडी की कस्टडी में भेजा था. जिसके बाद आज उन्हें पीएमएलए स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया. उनकी कस्टडी खत्म हो रही थी. ईडी ने उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद कस्टडी बढ़ाने की अपील की थी...

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 04 Aug 2022, 02:50:25 PM
Patra Chawl land case: Sanjay Raut sent to ED custody till 8th August

Patra Chawl land case: Sanjay Raut sent to ED custody till 8th August (Photo Credit: Twitter/ANI)

highlights

  • संजय राउत की ईडी हिरासत बढ़ी
  • कोर्ट ने 8 अगस्त तक कस्टडी बढ़ाई
  • 1 अगस्त से ही ईडी की हिरासत में हैं राउत

मुंबई:  

पात्रा चॉल लैंड केस में संजय राउत की कस्टडी बढ़ा दी गई है. कोर्ट ने संजय राउत को 4 अगस्त तक ईडी की कस्टडी में भेजा था. जिसके बाद आज उन्हें पीएमएलए स्पेशल कोर्ट में पेश किया गया. उनकी कस्टडी खत्म हो रही थी. ईडी ने उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद कस्टडी बढ़ाने की अपील की थी, जिसे कोर्ट ने मान लिया. और संजय राउत की 8 अगस्त तक ईडी की कस्टडी बढ़ा दी. बता दें कि ईडी ने पहली बार जब संजय राउत को कोर्ट में पेश किया था, तभी संजय राउत का 8 दिनों का रिमांड मांगा था, लेकिन तब कोर्ट ने सिर्फ 4 दिनों की कस्टडी दी थी. लेकिन अब ये पूरे 8 दिन की हो गई है. 

बता दें कि 31 जुलाई को ईडी ने संजय राउत से लंबी पूछताछ की थी. इसके बाद उन्हें रात में गिरफ्तार कर लिया था. 1 अगस्त को ईडी ने संजय राउत को स्पेशल कोर्ट में पेश किया था, जहां से कोर्ट ने उन्हें 4 अगस्त तक ईडी की कस्टडी में भेज दिया था. अब ये कस्टडी बढ़ा दी गई है. जो 8 अगस्त को खत्म होगी. 

ये भी पढ़ें: अमेरिका ने 21 साल बाद लिया अपना बदला, अल जवाहिरी को ऐसे उतारा मौत के घाट

ईडी ने दिये ये तर्क

कोर्ट में ईडी ने कहा कि संजय राउत मामले की शुरुआत से ही लगातार सबूतों को नष्ट कर रहे थे और गवाहों को धमका रहे थे. ऐसे में उनकी कस्टडी अगर नहीं बढ़ाई, तो वो फिर से ऐसा कर सकते हैं. इसके बाद कोर्ट ने उनकी 8 अगस्त तक ईडी की कस्टडी बढ़ा दी. बता दें कि संजय राउत को ईडी ने पात्रा चॉल केस में गिरफ्तार किया है.

First Published : 04 Aug 2022, 02:42:20 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.