logo-image

सुशांत सिंह के परिवार से माफी मांगने के मूड में नहीं संजय राउत, बोले- लगेगा कि अब...

संजय राउत ने कई मीडिया में दिए गए बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता की दो शादियां हुई थी, इसलिए सुशांत अपने पिता से नाराज था. हालांकि राउत के इस बयान को परिवार खारिज कर चुका है.

Updated on: 12 Aug 2020, 02:10 PM

मुंबई:

बिहार बीजेपी के विधायक और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह उर्फ बबलू ने अभिनेता के परिवार विशेषकर उनके पिता के बारे में विवादित टिप्पणी करने को लेकर शिवसेना सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) पर एक अदालती नोटिस भेजा है और 48 घंटे के अंदर अपने बयानों के लिए माफी मांगने की मांग की है. मगर शिवसेना सांसद संजय राउत माफी मांगने के मूड़ में नहीं दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत अभी भी नाजुक, जारी हुआ नया हेल्थ बुलेटिन

दिवंगत अभिनेता की ओर से परिवार से माफी मांगने की मांग पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है, 'अगर हमारी ओर से किसी तरह की चूक हुई है, तो हम इसके बारे में सोचेंगे. लगेगा कि माफी मांगनी चाहिए, तो वह इस पर विचार करेंगे. मैंने अब तक जो भी कहा है वह जानकारी पर आधारित है. सुशांत का परिवार भी उनके पास मौजूद जानकारी के आधार पर बोल रहा है.'

उधर, शिवसेना के नेता संजय राउत द्वारा सुशांत सिंह राजपूत और उनके पिता के संबंधों को लेकर दिए गए आपत्तिजनक बयान को लेकर अब सुशांत के भाई और भाजपा विधायक नीरज कुमार ने कानूनी कार्रवाई करने का मन बना लिया है. विधायक नीरज कुमार ने राउत को एक अदालती नोटिस भेजकर 48 घंटे के अंदर अपने बयानों के लिए माफी मांगने की मांग की है, नहीं तो मामला दर्ज करने की चेतावनी दी गई है. विधायक नीरज कुमार बबलू के वकील वीरेंद्र कुमार झा 'अनीश' ने बताया कि हमने शिवसेना सांसद संजय राउत को ई मेल के जरिए नोटिस भेजा है. जिसमें उनके बयानों को लेकर आपत्ति दर्ज कराते हुए सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की बात कही गई है.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में सरकार से टला संकट, CM गहलोत बोले- सब गिले-शिकवे...

दरअसल, संजय राउत ने कई मीडिया में दिए गए बयान में कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता की दो शादियां हुई थी, इसलिए सुशांत अपने पिता से नाराज था. हालांकि राउत के इस बयान को परिवार खारिज कर चुका है और सुशांत के परिजनों का कहना है कि यह बिल्कुल अनर्गल, झूठ और बेबुनियाद है. वकील द्वारा भेजे गए नोटिस में भी कहा गया, 'राउत ने जिन बातों का जिक्र अपने बयानों में किया है वह बेबुनियाद है और धरातल पर ऐसा कुछ मामला नहीं है. वे किसी राजनीतिक दबाब में या किसी अन्य के बहकावे में आकर अनर्गल बयान दे रहे हैं. ऐसे में उनको मौका दिया गया है कि वे अविलंब 48 घंटे के अंदर अपने बयानों को लेकर खेद प्रकट करें या माफी मांगे क्योंकि भूल सबसे होती है.'