logo-image

सामना को दिए इंटरव्यू में शिवसेना प्रमुख उद्धव ने शिंदे को लेकर कही ये बड़ी बात 

शिवसेना सांसद संजय राउत को दिए इंटरव्यू में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी से बगावत कर मुख्यमंत्री बनने वाले एकनाथ शिंदे को खुली चुनौती दी है. यूं तो पूरे  इंटरव्यू को 26 और 27 जुलाई को प्रकाशित किया जाएगा.

Updated on: 24 Jul 2022, 09:25 PM

मुंबई:

शिवसेना सांसद संजय राउत को दिए इंटरव्यू में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी से बगावत कर मुख्यमंत्री बनने वाले एकनाथ शिंदे को खुली चुनौती दी है. यूं तो पूरे  इंटरव्यू को 26 और 27 जुलाई को प्रकाशित किया जाएगा. फिलहाल इसका टीजर संजय राउत ने ट्वीट कर जारी किया है. इंटरव्यू के इस ट्रेलर में उद्धव ठाकरे ने एकनाथ शिंदे को चुनाव लड़ने की चुनौती दी है. उन्होंने कहा है कि अगर दम है तो जनता के पास जाकर चुनाव लड़े. अगर आप सही है, तो जनता हमें घर पर बैठाएगी. गौरतलब है कि शिवसेना सांसद संजय राउत सामना के कार्यकारी संपादक भी हैं. 

ये भी पढ़ेंः जेल से बाहर आए राम रहीम को भक्तों ने बताया नकली, ये बताई वजह, HC में याचिका

गौरतलब है कि शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने महाराष्ट्र में शिवसेना, एनसीपी और कांग्रेस के गठजोड़ से चल रही महाविकास अघाड़ी  सरकार को हिंदुत्व विरोधी बताते हुए पार्टी से बवागत कर दी थी.  शिंदे पार्टी के 38 विधायकों के साथ मिलकर भाजपा के साथ सरकार का गठन किया है. इस सरकार में एकनाथ शिंदे मुख्यमंत्री और भाजपा नेता फडणवीस उपमुख्यमंत्री बने हैं. इसके साथ ही शिवसेना दो हिस्सों में बंट गई है. पार्ट के 12 विधायकों ने भी उद्धव ठाकरे का साथ छोड़कर एकनाथ शिंदे का दामन थाम लिया है. अब पार्टी में सिंबल को लेकर कानूनी लड़ाई चल रही है. इस बीच उद्धव ठाकरे का यह इंटरव्यू सामने आना पार्टी को एकजुट करने की कवायद मानी जा रही है.