logo-image

संजय राउत को मिली जान से मारने की धमकी, फडणवीस को पत्र लिखकर मांगी सुरक्षा

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का कहना है कि मुझे मारने की सुपरी दी गई. उन्होंने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस सीएम को पत्र लिखकर, अपनी जान को खतरा बताया है.

Updated on: 21 Feb 2023, 11:07 PM

मुंबई :

महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत (Sanjay Raut) का कहना है कि मुझे मारने की सुपारी दी गई है. उन्होंने डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखकर अपनी जान को खतरा बताया है. पत्र में लिखा है ​कि उनको जानकारी प्राप्त हुई है कि ठाणे के एक बड़े गैंग ने उन्हें मारने की तैयारी कर ली है. इस मामले में गृह मंत्री देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) से मांग की है कि उन्हें सुरक्षा दी जाए. गृहमंत्री देवेंद्र फडणवीस का कहना है ​कि उन्होंने राउत के पत्र को स्टेट इंटेलीजेंस भेजा है. इस लेटर को कितनी गंभीरता से लिया जाए, इस पर रिपोर्ट तैयार होगी. इसके बाद DG तय करेंगे कि सिक्योरिटी देनी चाहिए या नहीं. उन्होंने कहा कि हर दिन अलग-अलग तरह की सनसनी फैलाने से कुछ नहीं होगा. अगर किसी को भी जान का खतरा है तो हमारी सरकार उनको सुरक्षा देगी.

ये भी पढ़ें: Weather Update: क्यों फरवरी में IMD जारी कर रहा लू चलने का अलर्ट, 3 कारण जो बढ़ा रहे पारा

पुलिस कमिश्‍नर को भेजा पत्र

संजय राउत ने मुंबई पुलिस कमिश्‍नर और ठाणे शहर के पुलिस अधिकारी को पत्र भेजा है. उन्होंने अपने पत्र ​में लिखा है ' मैंने इस संबंध में पुष्टि कर दी है. मैं आपको एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में यह सूचित करना चाहता हूं.' इस मामले में शिंदे गुट के एक विधायक संजय शिरसाट ने कहा कि संजय राउत घटिया हथकंडा अपनाने की कोशिश कर रहे हैं. उनके आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है. वे लगातार स्टंटबाजी में जुटे हैं. उनके आरोपों पर जांच होनी जरूरी है.

गौरतलब है कि शिंदे गुट को शिवसेना का नाम और चिन्ह दिया गया है. तभी से दोनों गुटों में तकरार जारी है. चुनाव आयोग ने सभी पहलुओं को देखते हुए यह निर्णय लिया है. मगर उद्धव गुट इसे चालबाजी बता रहा है. उसका कहना है कि भाजपा ने साजिश रच के यह काम किया है.