logo-image

संजय राउत गिरफ्तार, CM शिंदे बोले- अलोचना का जवाब हम काम से देंगे 

Eknath shinde on Sanjay Raut arrest : पात्रा चॉल घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिवसेना सांसद संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने प्रतिक्रिया दी है.

Updated on: 01 Aug 2022, 07:43 AM

highlights

  • 18 घंटे की पूछताछ के बाद ED ने किया अरेस्ट
  • संजय राउत को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा
  • जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी : मुख्यमंत्री

मुंबई:

Eknath shinde on Sanjay Raut arrest : पात्रा चॉल घोटाले मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शिवसेना सांसद संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भले ही शिवसेना के मुख्य प्रवक्ता और सामना के संपादक संजय राउत को ईडी ने गिरफ्तार कर लिया हो, लेकिन जांच के बाद सच्चाई सामने आ जाएगी. भले ही संजय राउत ने बार-बार हमारी और हमारे साथ के 50 विधायकों की आलोचना की हो, लेकिन हम ऐसा नहीं करेंगे. 

यह भी पढ़ें : J&K: पूंछ के सुरनकोट में अचानक आई बाढ़, रेस्क्यू में जुटी सेना

सीएम एकनाथ शिंदे ने बोलते हुए स्पष्ट किया है कि हम उनकी आलोचना का जवाब अपने काम के जरिए देंगे. पिछले दो दिनों से चल रहा उत्तर महाराष्ट्र और मराठवाड़ा का दौरा शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर समाप्त हुआ. मुख्यमंत्री शिंदे रात तीन बजे शिवसेना प्रमुख के स्मारक को सलामी देने के बाद विशेष विमान से मुंबई पहुंचे.

आपको बता दें कि करीब 18 घंटे की लंबी पूछताछ के बाद शिवसेना सांसद संजय राउत को गिरफ्तार कर लिया गया है. पात्रा चाल से जुड़े घोटाले मामले में संजय राउत की गिरफ्तारी हुई है. रविवार की सुबह करीब 7 बजे ईडी के अधिकारी संजय राउत के भांडुप स्थित घर पर थे. घर पर शाम करीब 4.30 बजे तक पूछताछ करने के बाद संजय राउत को ईडी दफ्तर लाया गया और रात 12.42 बजे ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. 

यह भी पढ़ें : कूच बिहार: DJ में उतरा करंट, जल चढ़ाने जा रहे 10 कावंड़ियों की मौत

संजय राउत की सोमवार 11:30 बजे कोर्ट में पेशी होगी. ED ने आधिकारिक तौर पर गिरफ्तारी की पुष्टि की. वहीं, संजय राउत के भाई विधायक सुनील राउत ने कहा कि उनके भाई को फर्जी केस में फंसाया गया है. उनके खिलाफ झूठे सबूतों को इकट्ठा किया गया. संजय राउत झुकेंगे नहीं, डरेंगे नहीं.