logo-image

J&K: पूंछ के सुरनकोट में अचानक आई बाढ़, रेस्क्यू में जुटी सेना

पूंछ के सुरनकोट इलाके में देर शाम अचानक हुई तेज बारिश ने कोहराम मचा दिया है. बारिश के बाद नालों में पानी के उफान के चलते बाढ़ का पानी पूरा शहर में दाखिल हो गया है. सुरनकोट के पूरे शहरी इलाके की सड़कों पर पानी ही पानी भर गया है.

Updated on: 01 Aug 2022, 07:39 AM

highlights

  • पूंछ में अचानक बाढ़ से हर तरफ तबाही
  • सैकड़ों घरों को नुकसान, मदद के लिए पहुंची सेना
  • किसी के हताहत होने की अभी तक खबर नहीं

पूंछ:

पूंछ के सुरनकोट इलाके में देर शाम अचानक हुई तेज बारिश ने कोहराम मचा दिया है. बारिश के बाद नालों में पानी के उफान के चलते बाढ़ का पानी पूरा शहर में दाखिल हो गया है. सुरनकोट के पूरे शहरी इलाके की सड़कों पर पानी ही पानी भर गया है. शहर में आया पानी सभी दुकानों में भी घुस गया है. साथ ही तेज रफ्तार से आए पानी ने लोगों के घरों को भी नुकसान पहुंचाया है. अचानक आई इस तबाही के चलते सैकड़ों को लोगों को बेघरबार भी होना पड़ा है.

रविवार रात भयंकर बारिश के चलते शहर में घुसा पानी

पूंछ एसएसपी रोहित सगोत्र के मुताबिक, 8 बजे के आस-पास अचानक हुई बारिश के बाद शहर भर के सभी नालों में बाढ़ का पानी आ गया जिसके बाद कुछ बंद पड़े नालों से पानी शहर के अंदर दाखिल हो गया. देखते-देखते पानी की तेज रफ्तार के कारण पानी लोगों के घरों और दुकानों में घुस गया. हालत को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंच गया और लोगों से घरों में रहने की अपील की.

ये भी पढ़ें: कूच बिहार: DJ में उतरा करंट, जल चढ़ाने जा रहे 10 कावंड़ियों की मौत

रेस्क्यू पूरा होने के बाद होगा नुकसान का आंकलन

शहर में बने बाढ़ के हालातों को देखते हुए सेना और पारा मिलिट्री फोर्स को भी रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए बुलाया गया है. पुलिस के मुताबिक बाढ़ की वजह से लोगो की संपति को जरूर नुकसान पहुंचा है. लेकिन फिलहाल अभी बाढ़ में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन जिस तरह से शहर में पानी दाखिल हुआ है, उसके बाद फिलहाल नुकसान का आंकलन रेस्क्यू वर्क के बाद होने की उम्मीद है. बरहाल सुरनकोट शहर से सामने आई तस्वीरें डराने वाली है और लोग फिलहाल एक दूसरे की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं.