logo-image

कंगना के समर्थन और सुरक्षा के लिए मुंबई एयरपोर्ट के बाहर पहुंचे RPI के कार्यकर्ता

अभिनेत्री कंगना रनौत के समर्थन और सुरक्षा के लिए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के कार्यकर्ता मुंबई एयरपोर्ट के बाहर पहुंच गए हैं.

Updated on: 09 Sep 2020, 02:17 PM

मुंबई:

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के समर्थन और सुरक्षा के लिए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के कार्यकर्ता मुंबई एयरपोर्ट के बाहर पहुंच गए हैं. मंगलवार को केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) ने यह घोषणा की थी कि कंगना रनौत जब मुंबई पहुंचेंगी तो आरपीआई के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा मुहैया कराएंगे. जिसके बाद तमाम आरपीआई कार्यकर्ता मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें: Kangana Live : BMC की कार्रवाई पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक

केंद्रीय मंत्री ने एक बयान में कहा, 'रनौत जब मुंबई पहुंचेगी तो आरपीआई (ए) के कार्यकर्ता उन्हें सुरक्षा देने के लिए तैयार हैं. हमारी पार्टी के कार्यकर्ता उन्हें हवाई अड्डे के साथ-साथ उनके आवास पर भी सुरक्षा की पेशकश करेंगे.' ज्ञात हो कि अठावले की पार्टी केंद्र और महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी है.

यह भी पढ़ें: कंगना से बदला लेने में हाईकोर्ट को नजरअंदाज किया BMC ने

दरअसल, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद मुंबई पुलिस पर टिप्पणी को लेकर कंगना रनौत की सत्तारूढ़ शिवसेना से तीखी जुबानी जंग चल रही है. रनौत ने मुंबई की पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से तुलना की थी, जिसके बाद शिवसेना सांसद संजय राउत ने अभिनेत्री से कथित रूप से शहर नहीं लौटने को कहा था. रनौत ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंचेंगी और किसी में हिम्मत है तो उन्हें रोक ले.