logo-image

राज ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस को लिखा पत्र- आपने तो मिसाल ही कायम कर दी

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस के दोस्त मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने पत्र लिया है. राज ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी है. उन्होंने एक पत्र में लिखा है कि आपने तो मिसाल ही कायम कर दी.

Updated on: 01 Jul 2022, 07:47 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस के दोस्त मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने पत्र लिया है. राज ठाकरे ने देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी है. उन्होंने एक पत्र में लिखा है कि आपने तो मिसाल ही कायम कर दी. महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने पर तमाम नेताओं ने हैरानी जताई है. कुछ नेताओं ने उन पर डिप्टी सीएम का पद स्वीकारने पर तंज कसा है तो कुछ लोगों ने भाजपा के फैसले पर ही सवाल उठाए हैं.

यह भी पढ़ें : ...तो इस तरह देवेंद्र फडणवीस बने उपमुख्यमंत्री, जानें असली कहानी

इस बीच महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी देवेंद्र फडणवीस को चिट्ठी लिखी है. उन्होंने मराठी में लिखा पत्र ट्वीट किया है. राज ठाकरे ने खुद को देवेंद्र फडणवीस का मित्र बताते हुए लिखा कि सबसे पहले तो आपको महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री के रूप में जिम्मेदारी संभालने के लिए बधाई. यह सोचा गया था कि आप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के रूप में वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका.

यह भी पढ़ें : बालासाहेब के शिवसेना की असली विरासत किसके पास?

राज ठाकरे ने पत्र में लिखा कि सभी ने सोचा था कि आप मुख्यमंत्री बनेंगे, लेकिन कभी-कभी पार्टी के निर्देशों को स्वीकार करना पड़ता है. इसे हर राजनीतिक दल के कार्यकर्ता और नेता को याद रखना चाहिए. आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कहने पर देवेंद्र फडणवीस ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली. वहीं, एनसीपी चीफ शरद पवार ने भी डिप्टी सीएम पद स्वीकार करने पर फडणवीस की तारीफ की है.