News Nation Logo

पत्नी से झगड़े के बाद पति ने अपने मासूम बेटी के साथ की ये हैवानियत, जानकर कांप जाएंगे आप

महाराष्ट्र के गोंदिया स्थित अर्जुनी मोरगांव तहसील में एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़े के बाद अपनी ढाई महीने की बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था.

Bhasha | Updated on: 22 Dec 2020, 08:03:55 PM
demo photo

पत्नी से झगड़े के बाद पति ने अपने मासूम बेटी के साथ की ये हैवानियत (Photo Credit: प्रतिकात्मक फोटो)

गोंदिया:

महाराष्ट्र के गोंदिया स्थित अर्जुनी मोरगांव तहसील में एक व्यक्ति ने पत्नी से झगड़े के बाद अपनी ढाई महीने की बेटी की कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह था. एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना 18 दिसंबर को खामखुर्रा गांव में पति-पत्नी के बीच झगड़े के दौरान हुई.

अधिकारी ने बताया कि केशोरी इलाके का निवासी आरोपी भावेश राउत (34) शराब के नशे में अपनी पत्नी निराशा के घर पहुंचा और वहां चरित्रहीन होने का आरोप लगाते हुए उससे झगड़ने लगा. उन्होंने बताया कि झगड़े में भावेश ने बच्ची को उठाया और उसे नीचे फर्श पर फेंक दिया, जिससे उसे गंभीर चोटें आईं.

इसे भी पढ़ें:ब्रिटेन से लौटा यात्री चेन्नई में कोरोना पॉजिटिव, सैंपल एनआईवी को भेजा गया

उन्होंने कहा कि नवजात बच्ची की भंडारा के एक अस्पताल में 19 दिसंबर को मौत हो गई. उन्होंने कहा कि भावेश और निराशा की शादी 18 महीने पहले हुई थी और इस साल 11 अक्टूबर को बच्ची का जन्म हुआ था. अर्जुनी मोरगांव पुलिस थाने के अधिकारी ने कहा कि भावेश को रविवार को गिरफ्तार किया गया था और हत्या का आरोप लगाया गया. 

First Published : 22 Dec 2020, 07:38:35 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Murder Maharashtra Crime