logo-image

NCP विधायक भरत भालके का निधन, पिछले महीने हुए थे कोरोना संक्रमित

महाराष्ट्र में ढरपुर-मंगलवेद विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के विधायक भरत भालके का शनिवार को पुणे के रूबी अस्पताल में निधन हो गया. पिछले महीने वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

Updated on: 28 Nov 2020, 12:38 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र में पंढरपुर-मंगलवेद विधानसभा क्षेत्र के राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के विधायक भरत भालके का आज पुणे के रूबी अस्पताल में निधन हो गया. पिछसे महीने वह करोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसके बाद उन्हें पोस्ट कोविड इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एएनआई के मुताबिक भरत भालके को कोरोना संक्रमित होने के बाद होने वाली दिक्कतों के इलाज के लिए भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ेंः यूपी में लव जिहाद पर आज से लगी लगाम, अध्यादेश को राज्यपाल की मंजूरी

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उनका पुणे के रूबी अस्पताल में इलाज किया जा गया. यहां कुछ दिन भर्ती रहने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई.  साठ साल के भालके लगातार तीन बार पंढरपुर-मंगलवेधा विधानसभा क्षेत्र से चुनाव जीते थे. 

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

गौरतलब है कि महाराष्ट्र देश के उन राज्यों में शामिल है जहां कोरोना के सबसे अधिक मामले सामने आ रहे हैं. कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य में बाहरी लोगों के आने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. दूसरे राज्यों से मुंबई आने वाले यात्रियों को शर्तों की साथ एंट्री शुरू कर दी है. नए नियमों के मुताबिक अनुसार कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट के बिना दिल्ली, राजस्थान, गुजरात, गोवा से आने वाले हवाई यात्रियों की मुंबई में एंट्री नहीं हो सकेगी.