logo-image

सुशांत पर ट्वीट कर फंसे NCP नेता, सफाई में बोले- उनकी बेइज्जी करने का मकसद नही था

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता माजिद मेनन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर दिए बयान पर अब खुद ही फंस गए हैं. यही वजह है कि उन्हें अब इस मामले में सफाई देनी पड़ रही है.

Updated on: 12 Aug 2020, 03:50 PM

नई दिल्ली:

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) नेता माजिद मेनन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत पर दिए बयान पर अब खुद ही फंस गए हैं. यही वजह है कि उन्हें अब इस मामले में सफाई देनी पड़ रही है. दरअसल माजिद मेनन ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर उठाए जा रहे मुद्दों पर सवाल खड़ा किया था जिसके बाद उन्हें काफी विवाद का सामना करना पड़ा.

इसी विरोध को देखते हुए उन्होंने अब सफाई दी है. उनका कहा, मेरे ट्वीट से काफी हंगामा हो गया. क्या मेरे ट्वीट का ये मतलब था कि सुशांत लोकप्रिय नहीं थे या उन्हें इंसाफ नहीं मिलना चाहिए. बिल्कुल नहीं. बयान को गलत नहीं समझा जाना चाहिए. मेरा मकसद उनकी बेइज्जती करना नहीं था.

यह भी पढ़ें: सुशांतः पिता के वकील ने सिद्धार्थ पिठानी पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- बुद्धिमान अपराधी

क्या था माजिद मेनन का ट्वीट?

दरअसल माजिद मेनन ने ट्वीट कर कहा था कि अपने जीवनकाल के दौरान सुशांत इतने प्रसिद्ध नहीं थे, जितने अभी हो गए हैं. पीएम और राष्ट्रपति से ज्यादा अब मीडिया सुशांत को स्पेस दे रही है. उन्होंने कहा, जब कोई अपराध जांच चरण में होता है तो उसकी गोपनीयता को बनाए रखना पड़ता है. महत्वपूर्ण सबूत इकट्ठा करने की प्रक्रिया में हर पहलू को सार्वजनिक करना सच्चाई औऱ न्याय के हित पर प्रतिकूल प्रभाव डालता है.

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में सुशांत के चचेरे भाई बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि अगर सुशांत की इटली में तबीयत खराब हुई थी तो रिया ने परिवार को क्यों नहीं बताया.

उन्होंने ये भी कहा कि रिया चक्रवर्ती अपने बयानों में खुद फंस रही. रिया ने सुशांत की तबीयत के बारे में परिवार को नहीं बताया ये तो उनकी सबसे बड़ी गलती है. सुशांत के भाई बबलू ने आगे कहा कि रिया ने सुशांत का किस तरह का इलाज करवाया इसकी भी जानकारी किसी को नहीं दी. ये सब बातें सुशांत मामले में उन्हें घेरने का काम कर रही है.