News Nation Logo
Banner

NCB अधिकारी वानखेड़े ने लिखी पुलिस कमिश्नर को चिट्ठी, जनिए किससे है डर

एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेडे के नेतृत्व में इस महीने की शुरुआत में एजेंसी ने क्रूज पर ‘ड्रग्स’ का भंडाफोड़ किया था .

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 25 Oct 2021, 12:17:41 AM
Sameer Wankhede

समीर वानखेड़े, एनसीबी के जोनल निदेशक (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • “अज्ञात व्यक्ति” वानखेड़े के खिलाफ कर सकते हैं कानूनी कार्रवाई  
  • समीर वानखेडे ने क्रूज पर ‘ड्रग्स’ का भंडाफोड़ किया था
  • इस समय आर्यन मुंबई के आर्थर रोड जेल में कैद हैं

मुंबई:  

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने रविवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक पत्र लिखा है. पत्र में उन्होंने लिखा है कि कुछ लोग उनको फंसाना चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने पुलिस कमिश्नर से यह अनुरोध किया है कि उनके खिलाफ “गलत इरादों” के आधार पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की जाए. वानखेड़े ने कमिश्नर को लिखे एक पत्र में कहा कि कुछ “अज्ञात व्यक्ति” क्रूज शिप ड्रग्स केस  के संबंध में उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू करने में शामिल हैं. वानखेड़े ने लिखा, “आपके संज्ञान में यह भी लाया जाता है कि अत्यधिक सम्मानित सार्वजनिक पदाधिकारियों द्वारा सार्वजनिक मीडिया पर उन्हें जेल और बर्खास्तगी की धमकी जारी की गई है.”

हालांकि उन्होंने इस पत्र में किसी व्यक्ति विशेष का नाम नहीं लिया है. इस चिट्ठी में नाम ना लेते हुए नवाब मलिक के बारे में वानखेड़े ने लिखा कि वे उन्हें जेल भेजने और नौकरी से निकलवाने की धमकी दे रहे हैं.

समीर वानखेड़े ने यह चिट्ठी ऐसे समय में लिखी है, जबकि मुंबई के अपतटीय इलाके में क्रूज से ड्रग्स की जब्ती मामले में स्वतंत्र गवाह ने रविवार को दावा किया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के अधिकारी और कुछ अन्य लोगों ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान से मामले में गिरफ्तार बेटे आर्यन खान को रिहा करने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग की.

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir: पुंछ में आतंकी फायरिंग, गिरफ्तार आतंकी की मौत

 मामले में गवाह प्रभाकर सैल ने मीडिया को बताया कि एनसीबी अधिकारियों ने उनसे नौ से 10 कोरे कागजों पर हस्ताक्षर करने के लिए भी कहा. हालांकि, एनसीबी अधिकारी ने आरोपों से इनकार करते हुए इसे “पूरी तरह से झूठ और दुर्भावनापूर्ण” बताया है.

आपको बता दें कि एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेडे के नेतृत्व में इस महीने की शुरुआत में एजेंसी ने क्रूज पर ‘ड्रग्स’ का भंडाफोड़ किया था और उसके बाद मामले में तीन अक्टूबर को आर्यन खान को गिरफ्तार किया था. इस समय आर्यन मुंबई के आर्थर रोड जेल में कैद हैं.

First Published : 24 Oct 2021, 10:23:25 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.