News Nation Logo

Jammu Kashmir: पुंछ में आतंकी फायरिंग, गिरफ्तार आतंकी की मौत

जम्मू कश्मीर में सेना का सर्च अभियान जोर पकड़ रहा है. रविवार की शाम सर्च अभियान के तहत आतंकियों ने पुंछ में फायरिंग शुरु कर दी. भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. इस दौरान गिरफ्तार आतंकी की मौत हो गई.

News Nation Bureau | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 24 Oct 2021, 09:28:09 PM
jammu54

file photo (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मुठभेड़ में तीन सुरक्षाकर्मी भी हुए घायल 
  • पुंछ और राजोरी में सेना का तलाशी अभियान जारी
  •  ठिकाने की पहचान के लिए जा रहे आतंकी को किया था गिरफ्तार 

नई दिल्ली :

जम्मू कश्मीर में सेना का सर्च अभियान जोर पकड़ रहा है. रविवार की शाम सर्च अभियान के तहत आतंकियों ने पुंछ में फायरिंग शुरु कर दी. भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. इस दौरान गिरफ्तार आतंकी की मौत हो गई. वहीं तीन सुरक्षाकर्मी भी घायल हो गए. अधिकारियों के मुताबिक  मेंढर के भट्टा दुर्रियां जंगल से भारी गोलीबारी और विस्फोट की खबरें हैं. मेंढर के साथ राजौरी जिले के थानामंडी और पुंछ के सुरनकोट के समीप के जंगलों में आतंकवादियों की धर पकड़ के लिए बड़े पैमाने पर तलाश अभियान चलाया जा रहा है. अभियान रविवार को 14वें दिन भी जारी रहा.

यह भी पढें :T20 World Cup 2021: भारत-पाक मैच से पहले सलमान का वीडियो वायरल, जानें क्या कहा

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में रावलकोट का रहने वाला मुस्तफा पिछले 14 साल से कोट भलवल जेल में कैद था. जांच के दौरान कश्मीर जांच के दौरान कश्मीर में छिपे आतंकवादियों से उसके संपर्क का पता चलने के बाद उसे मेंढर में पुलिस रिमांड पर लाया गया था. दक्षिण कश्मीर से गिरफ्तार किए गए दक्षिण कश्मीर से गिरफ्तार किए जाने से पहले मुस्तफा इसी मार्ग से भारत की ओर घुस आया था. आपको बता दें कि   गिरफ्तार लश्कर-ए- तैयबा से संबद्ध पाकिस्तानी आतंकवादी जिया मुस्तफा घायल हो गया.

प्रवक्ता ने बताया, आतंकवादियों के खिलाफ जारी अभियान, जिसमें सेना के तीन जवान और एक जेसीओ शहीद हो गए, उसके दौरान आतंकवादियों के ठिकाने की पहचान करने के लिए मुस्तफा को भट्टा दुर्रियां ले जाया जा रहा था. इसी दौरान आतंकियों की ओर से फायरिंग शुरु हुई. जिसमें तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. वहीं गिरफ्तार आतंकी की मौत भी  हो गई.

First Published : 24 Oct 2021, 09:28:09 PM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.