News Nation Logo

BJP का पलटवार- नया साल जेल में मनाओगे नवाब मलिक, ED को देंगे ये सबूत

महाराष्ट्र में भाजपा और एनसीपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. महाराष्ट्र के गृह मंत्री नवाब मलिक ने बीजेपी नेता हाजी अराफात शेख पर गंभीर आरोप लगाए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 12 Nov 2021, 04:13:22 PM
nababmalik

नवाब मलिक (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र में भाजपा और एनसीपी के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है. महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने बीजेपी नेता हाजी अराफात शेख पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके जवाब में बीजेपी नेता और महाराष्ट्र के माइनॉरिटी कमीशन के पूर्व अध्यक्ष हाजी अराफात शेख ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि आज में नवाब मलिक के भ्रष्टाचार और उनके अंडरवर्ल्ड कनेक्शन को उजागर करूंगा. नवाब मलिक ने पहला घोटाला मुम्ब्रा के जुम्मा मस्जिद में 9 करोड़ का किया. यहां उन्होंने 30 साल के लिए लीज पर जमीन दी. पुणे में 9 करोड़ का घपला सामने आया था तब जिम्मेदार लोगों के खिलाफ FIR हुई थी. अब उसी तरह का मामला सामने आया है.

यह भी पढ़ें : एक्टर बनने से पहले 'Hero' बन गए आर्यन खान, जानें करियर पर क्या पड़ेगा प्रभाव

भाजपा नेता हाजी ने कहा कि हमारी ईडी (ED) से मांग है कि इस मामले की जांच हो. किसके बोलने से 2 करोड़ रुपये ट्रांसफर किया गया था? किसके कहने पर ये सब चल रहा था? पुणे में एक ट्रस्ट के अंदर 9 करोड़ रुपये आए. जब कोई वक्फ बोर्ड की जमीन बिकती है तब पैसा ट्रस्ट के अंदर आता है, लेकिन इसी तरह के एक मामले में ट्रस्ट के एकाउंट में पैसे नहीं आए बदले में 2 करोड़ का सौदा हुआ. लेकिन, ये मामला जैसे ही मीडिया के जरिये उजागर हुआ तब नवाब मलिक ने ट्रस्ट के एकाउंट में पैसे ट्रांसफर करने को कहा और फिर उन्होंने पुलिस कमिश्नर को मामला दर्ज करने को कहा.

उन्होंने आगे कहा कि नवाब मलिक का ध्यान मुसलमानों की भलाई पर नहीं है. ये बिल्डरों को फोन करके 100 करोड़ रुपये की जमीन 25 करोड़ रुपये में दे देते हैं. नवाब मलिक पूरे महाराष्ट्र में अल्पसंख्यक समाज की जमीन अपने रिश्तेदारों को देने का काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : यूएसबी-सी पोर्ट के साथ मॉडिफाइड आईफोन एक्स 64 लाख रुपये में बिका

हाजी ने कहा कि नवाब मलिक आप नया साल जेल में मनाओगे. मैं आप के खिलाफ सारे सबूत ED को दूंगा. महाराष्ट्र में एक बड़े पत्रकार का मर्डर हुआ था उसमें आप का क्या इन्वॉल्वमेंट है उसका खुलासा करूंगा. कुर्ला के अंदर चरस मालिक किसको कहते हैं वो भी में खुलासा करूंगा. नवाब मलिक ने मेरे भाई पर आरोप लगाए कि मेरा भाई नकली नोट के साथ पकड़ा गया था. मेरा भाई उस वक्त कांग्रेस के एक बड़े पद पर था.

उन्होंने आगे कहा कि अगर मेरा भाई गलत है तो उसको कड़ी सजा हो. वो सज़ा काटकर आया है. मेरे भाई के साथ पिछले कई महीनों से मेरा कोई संबंध नहीं है, लेकिन मेरे भाई की शादी में 3 घंटे नवाब मलिक बैठते हैं. उनके बच्चे का बर्थडे केक नवाब मलिक काटते हैं. नवाब मलिक एक महीना से NCP के नहीं बल्कि शाहरुख खान के प्रवक्ता के तौर पर क्यों काम किया और किसके कहने पर ये सब किया, सोमवार को करूंगा.

First Published : 12 Nov 2021, 04:09:29 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.