logo-image

नवाब मलिक ने फिर कर दिया बड़ा खुलासा, सोशल मीडिया पर शेयर किया यह स्क्रीनशॉट

नवाब मलिक ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर केस के गवाह केपी गोसावी और इंफॉर्मर कासिफ खान के बीच कथित व्हाट्सएप चैट की तस्वीर शेयर लिकी है. इस चैट के माध्यम से उन्होंने समीर वानखेड़े और कासिफ खान के बीच संबंध पर निशाना साधा है. 

Updated on: 16 Nov 2021, 06:01 PM

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के नेता नवाब मलिक बहुचर्चित मुंबई ड्रग्स केस में लगातार नए खुलासे कर रहे हैं. इन खुलासों में नवाब मलिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों यानी एनसीबी अफसर समीर वानखेड़े पर तीखे हमले कर रहे हैं. इस कड़ी में आज यानी मंगलवार को एक बार फिर समीर वानखेड़े पर हमला बोला. नवाब मलिक ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर केस के गवाह केपी गोसावी और इंफॉर्मर कासिफ खान के बीच कथित व्हाट्सएप चैट की तस्वीर शेयर लिकी है. इस चैट के माध्यम से उन्होंने समीर वानखेड़े और कासिफ खान के बीच संबंध पर निशाना साधा है. 

यह भी पढ़ें : डिप्टी CM रेणु देवी के बिगड़े बोल, गुस्से में छात्रों को दी गाली

यह भी पढ़ें : अमेरिका : कोलोराडो में गोलीबारी में 6 किशोर घायल

नवाब मलिक ने जो व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसके कैप्शन में लिखा है कि यहां केपी गोसावी और एक इंफॉर्मर के बीच की बातचीत है. जिसके दिखाई दे रहा है कि कैसे वो उन लोगों को ट्रैप करने की प्लानिंग कर रहे थे, जो क्रज पार्टी में शामिल होने वाले थे. एनसीपी नेता ने यह भी सवाल उठाया कि आखिर का​शिफ खान से पूछताछ क्यों नहीं की गई. इसके अलावा समीर वानखेड़े और कासिफ खान के बीच में क्या संबंध है. उन्होंने इनको वानखेड़े की निजी सेना बताया. आपको बता दें कि नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. इससे पहले उन्होंने समीर वानखेड़े के दस्तावेजों को लेकर सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि समीर वानखेड़े मुस्ल्मि हैं, लेकिन उन्होंने नौकरी में आरक्षण का लाभ लेने के लिए फर्जी सर्टिफिकेट बनवाया. हालांकि वानखेड़े और उनके परिजनों ने मीडिया के सामने आकर इन सब आरोपों को बेबुनियाद और गलत बताया था.