डिप्टी CM रेणु देवी के बिगड़े बोल, गुस्से में छात्रों को दी गाली

बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी (Deputy CM Renu Devi) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उपमुख्यमंत्री रेणु देवी छात्रों पर इस कदर गुस्सा हो गईं कि उन्होंने छात्रों को अपशब्द कह दिया.

author-image
Deepak Pandey
New Update
renu devi

डिप्टी CM रेणु देवी के बिगड़े बोल( Photo Credit : न्यूज नेशन)

बिहार की डिप्टी सीएम रेणु देवी ( Bihra Deputy CM Renu Devi) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उपमुख्यमंत्री रेणु देवी छात्रों पर इस कदर गुस्सा हो गईं कि उन्होंने छात्रों को अपशब्द कह दिया. गुस्से में डिप्टी सीएम ने अपना आपा खो दिया और भाषा पर नियंत्रण नहीं रख सकी. वीडियो में डिप्टी सीएम अपशब्द कहकर छात्र नेता को संबोधित करती नजर आ रही हैं. वीडियो के बारे में बताया जा रहा कि 13 नवंबर को एमजेके कॉलेज के छात्र परीक्षा केंद्र बदलने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : दिल्ली-NCR में प्रदूषण से हालात बदतर, वर्क फ्रॉम होम और निर्माण कार्य पर पाबंदी का प्रस्ताव

छात्रों का हुजूम दुर्गाबाग मंदिर पहुंच गया, जहां डिप्टी सीएम रेणु देवी पूजा करने पहुंची थीं. मंदिर से निकलने के समय छात्रों ने डिप्टी सीएम की गाड़ी को रोक दिया और परीक्षा केंद्र बदलने की मांग करने लगे. इस पर डिप्टी सीएम रेणु देवी ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में छात्रों को भला बुरा कहने लगी. 

यह भी पढ़ें : शराब के शौकीनों के लिए बुरी खबर, दिल्ली में आज रात से बंद हो जाएंगी सभी सरकारी दुकानें

आपको बता दें कि 15 नवंबर से व्यवसायिक पाठ्यक्रम के छात्रों की परीक्षा होने वाली थी, जिसका परीक्षा केंद्र पहले मोतिहारी किया गया था, लेकिन यूनिवर्सिटी ने बदलकर मुजफ्फरपुर कर दिया. इसके विरोध में छात्र कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे थे.

HIGHLIGHTS

  • डिप्टी सीएम रेणु देवी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
  • एमजेके कॉलेज के छात्र परीक्षा केंद्र बदलने की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे
Bihar Politics Deputy CM Renu Devi Bihar Deputy CM CM Nitish Kumar Bihar News