News Nation Logo

पीएम मोदी पर नाना पटोले के बिगड़े बोल, नितिन गडकरी ने की गिरफ्तारी की मांग

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया है, वह निंदनीय है. मेरी पुलिस प्रशासन से विनती है कि पटोले पर FIR दर्ज

Jyotsna Gangane | Edited By : Keshav Kumar | Updated on: 18 Jan 2022, 02:03:23 PM
Nitin Gadkari

नितिन गडकरनी ने की नाना पटोले पर FIR की मांग (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर बोलीं- एक दूसरे का सम्मान करना चाहिए
  • केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा- केस दर्ज कर नाना पटोले को गिरफ्तार करें
  • बीजेपी ने दी सड़कों पर उतरने की चेतावनी, उद्धव सरकार से पूछे सवाल

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले के पीएम मोदी को लेकर दिए गए विवादित बयान से महाराष्ट्र में बीजेपी आक्रामक हो गई है. चर्चा है कि बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता नाना पटोले के घर के सामने आंदोलन भी कर सकते हैं. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने जिस प्रकार की अशोभनीय भाषा का इस्तेमाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए किया है, वह निंदनीय है. मेरी पुलिस प्रशासन से विनती है कि पटोले पर FIR दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी की जाए.

पीएम मोदी पर अनर्गल बयानबाजी करने वाले नाना पटोले के बारे में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उन्हें कोई सीरियस नहीं लेता है. उनकी जुबान उनकी हाइट से बड़ी है. यानी नाना पटोले का शारीरिक विकास तो हुआ है लेकिन बौद्धिक विकास नहीं हुआ है. बीजेपी नेता चंद्रशेखर वाबनकूले ने सोमवार को नागपुर में नाना पटोले के खिलाफ पीएम मोदी को गाली देने के मामले में शिकायत दर्ज कराई है.

बीजेपी नेता ने दी सड़क पर उतरने की चेतावनी

बीजेपी नेता राम कदम ने भी उनकी गिरफ्तारी की मांग की है. बीजेपी नेता राम कदम ने कहा कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री और पुलिस महानिदेशक जल्दी से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले पर FIR दर्ज करे. उनकी जगह लोगों के बीच नहीं जेल के सलाखों के पीछे है. उन्होंने सरकार से पूछा कि  कांग्रेस पार्टी के नेताओं को किसी को भी मारने और गालियां देने की ठाकरे सरकार ने छुट दी है क्या? कदम ने चेतावनी दी कि अगर FIR नहीं हुई तो हम सड़कों पर उतरेंगे.

ये भी पढ़ें - गाजीपुर IED ब्लास्ट के पीछे पाकिस्तान का आइडिया, अलकायदा से जुड़े संगठन ने ली जिम्मेदारी

मुंबई की मेयर बोलीं- विरोध मतलब दुश्मनी नहीं

मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर नाना पटोले के बारे में कहा कि हर नेता को एक दूसरे का सम्मान करना चाहिए. आशीष शेलार  ने भी मेरे बारे में आपत्तिजनक बात कही थी. हाईकोर्ट ने ऐसा आदेश दिया है कि किसी का भी अपमान नही करना चाहिए. राजनीति में विरोध  हो सकता है, लेकिन दुश्मनी की जगह नहीं है. हालांकि नाना पाटोले ने पीएम मोदी के बारे में जो बोला उसे मैंने देखा नहीं है.

 

First Published : 18 Jan 2022, 01:28:08 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.