logo-image

Mumbai-Pune Expressway Accident : देखा नहीं होगा एक्सीडेंट का ऐसा Video, गाड़ियों का बन गया कचुम्बर

Mumbai-Pune Expressway Accident : आपने एक्सीडेंट से कई सुने, देखे और पढ़े होंगे, लेकिन कुछ हादसे ऐसे होते हैं, जिससे आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. तेज रफ्तार गाड़ी चलाना खतरों से खाली नहीं होता है, लेकिन इसके बाद भी लोग अपनी जिंदगी को दांव लगाते हैं.

Updated on: 27 Apr 2023, 04:30 PM

मुंबई:

Mumbai-Pune Expressway Accident : आपने एक्सीडेंट से कई सुने, देखे और पढ़े होंगे, लेकिन कुछ हादसे ऐसे होते हैं, जिससे आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. तेज रफ्तार गाड़ी चलाना खतरों से खाली नहीं होता है, लेकिन इसके बाद भी लोग अपनी जिंदगी को दांव लगाते हैं. मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ऐसा ही एक एक्सीडेंट देखने को मिला है. हादसा इतना जबरदस्त था कि एक दूसरे के ऊपर गाड़ियां चढ़ गईं और उनका कचुम्बर निकल गया है. इस हादसे को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : कांग्रेस अध्यक्ष Mallikarjun Kharge ने PM Modi पर की विवादित टिप्पणी, बीजेपी ने दिया ये जवाब

मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर स्थित खोपोली में गुरुवार को बड़ा हादसा हो गया है. इस एक्सीडेंट में 7 गाड़ियां एक दूसरे भी भिड़ गईं. सभी कारों की स्पीड इतनी तेज थी कि वो एक दूसरे के ऊपर चढ़ गए. सिर्फ कार ही नहीं, बल्कि ट्रक से भी गाड़ियों की टक्कर हुई है, जिसे कारों के परखच्चे उड़ गए. कई गाड़ियां दूसरे कार के ऊपर चढ़ने से पलट भी गई हैं. इस हादसे की वजह से मुंबई पुणे एक्सप्रेसवे पर यातायात बाधित हो गया. 

यह भी पढ़ें : Home Vastu Tips : घर में भूलकर भी न लगाएं ये 5 पौधे, वरना कभी नहीं मिलेगी तरक्की

इस एक्सीडेंट में 4 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है. एक्सप्रेसवे बाधित न हो इसके लिए पुलिस एक एक करके गाड़ियों को निकाल रही है. साथ ही हादसे में शामिल गाड़ियों का सड़क से किनारे हटाया जा रहा है. एक्सीडेंट का वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि गाड़ियों के आगे के हिस्से पूरी तरह डैमेज हो गए हैं. हालांकि, इस हादसे में किसी के मरने की कोई खबर नहीं आई है. पुलिस अब एक्सीडेंट के कारण का पता लगा रही है.