News Nation Logo

मुंबई पुलिस ने जब्त किया गुटखा, पान-मसालों की कीमत जान दंग रह जाएंगे आप

मुंबई पुलिस ने नए साल के दिन दक्षिण मुंबई के एक गोदाम पर छापा मार कर 1.22 करोड़ रुपये की कीमत का प्रतिबंधित गुटखा और पान-मसालों का जखीरा जब्त किया. इस दौरान पुलिस ने वहां से 1.22 लाख रुपये नकदी भी बरामद की.

IANS | Updated on: 03 Jan 2021, 06:18:23 AM
mumbai police seize banned pan masala and gutkha

मुंबई पुलिस ने जब्त किया गुटखा (Photo Credit: IANS)

मुंबई :

मुंबई पुलिस ने नए साल के दिन दक्षिण मुंबई के एक गोदाम पर छापेमारी की, जहां से उन्होंने 1.22 करोड़ रुपये की कीमत का प्रतिबंधित गुटखा और पान-मसालों का जखीरा जब्त किया. इस दौरान पुलिस ने वहां से 1.22 लाख रुपये नकदी भी बरामद की. एक अधिकारी ने यह जानकारी शनिवार को दी. क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) के अधिकारी सचिन वेज को प्रतिबंधित गुटखा और पान-मसाला के विशाल भंडारण की सूचना मिली, जिसके आधार पर शुक्रवार को एक टीम ने नागपाड़ा इलाके के भरत बाजार इलाके में छापेमारी की.

यह भी पढ़ें : देश को मिली पहली स्वदेशी कोरोना वैक्सीन, कोवैक्सीन को मिली अनुमति

इस रैकेट में शामिल दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उन्हें सेवरी मजिस्ट्रेट कोर्ट के समक्ष पेश किया गया, जिसके बाद दोनों को सोमवार तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मिलिंद भारम्बे ने कहा, "इसके साथ ही क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट की टीम ने निर्माताओं, आपूर्तिकर्ताओं, स्टॉकिस्टों और कंट्राबेंड सामान के विक्रेताओं के खिलाफ भी अपराध दर्ज किए हैं और नागपाड़ा पुलिस स्टेशन द्वारा आगे की जांच की जा रही है."

First Published : 02 Jan 2021, 11:28:37 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.