News Nation Logo

Mumbai Accident: मुंबई-गोवा हाइवे पर बड़ा हादसा, 9 लोगों की दर्दनाक मौत

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 19 Jan 2023, 09:01:30 AM
Mumbai Accident

Mumbai Accident (Photo Credit: फाइल पिक)

New Delhi:  

Mumbai Accident: मुंबई-गोवा नेशनल हाइवे पर (Mumbai Goa Highway Accident) भयानक सड़क की खबर सामने आई है. इस हादसे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल के नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना मुंबई-गोवा नेशनल हाइवे स्थित गोरेगांव थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. यहां रोपोली गांव के पास ट्रक और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें एक बच्चे को छोड़कर कार सवार सभी लोगों की मौत हो गई. सुबह करीब 5 बजे हुई इस घटना का कारण नींद या हाई स्पीड माना जा रहा है.

Weather Update: दिल्ली समेत इन राज्यों में बारिश का अलर्ट, गिरेगा पारा बढ़ेगी ठंड!

हादसे का शिकार लोगों में पांच पुरुष और चार महिलाएं शामिल

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसे के समय कार संभवतः मुंबई से आ रही था. हालांकि हादसे की वजह की सटीक जानकारी नहीं मिल पाई है. फिर भी माना जा रहा है कि हादसा या तो कोहरे की वजह से हुआ या फिर लापरवाही के कारण. हादसे का शिकार लोगों में पांच पुरुष और चार महिलाएं बताई गई हैं. घटना की सूचना जैसे ही गोरेगांव पुलिस को मिली तो उन्होंने घटनास्थल पर पहुंच कर स्थानीय लोगों की सहायता से काम शुरू किया, लेकिन तब तक लोगों की मौत हो चुकी थी. हालांकि हादसे में बची बच्ची को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस का कहना है कि पहचान होने के बाद उनके रिश्तेदारों को सूचना दे दी जाएगी. पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है.

Petrol Diesel Prices: देश में घटे पेट्रोल-डीजल के रेट, चेक करें अपने शहर के भाव

मुंबई-गोवा नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे आम

आपको बता दें कि मुंबई-गोवा नेशनल हाइवे पर सड़क हादसे आम बात हो गई है. इससे पहले पिछले हफ्ते रत्नागिर के राजापुर में जबर्दस्त हादसा हुआ था जिसके बाद लांजा में भी दुर्घटना घटी. इन दोनों हादसों में चार लोगों की मौत हो गई थी. जबकि बीते शनिवार को भी दुर्घटना की वजह से एक बाइक सवार की मौत हो गई थी.

First Published : 19 Jan 2023, 08:32:58 AM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.