logo-image

मुंबई: लॉकडाउन में घूमने से रोका तो 3 पुलिसकर्मियों पर धारदार हथियार से हमला

मुंबई में लॉकडाउन (Lockdown) का उल्लंघन करने से मना करने पर पुलिस (Mumbai Police) के तीन जवानों पर 10 से 15 लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में 2 कॉन्स्टेबल (Constable) और एक सब इंस्पेक्टर (Sub inspector) घायल हो गए हैं.

Updated on: 15 May 2020, 09:43 AM

मुंबई:

मुंबई (Mumbai) के एंटॉप हिल (Antop Hill) इलाके में लॉकडाउन का उल्लंघन (Lockdown) करने से मना करना 3 पुलिसकर्मियों (Mumbai Police) को महंगा पड़ गया. दर्जन भर से अधिक लोगों ने धारदार हथियार से इन पर हमला कर दिया. इस हमले में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए. तीनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ेंः उद्धव सरकार ने रेड जोन इलाकों में 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ाया, हरियाणा में पब्‍लिक ट्रांसपोर्ट सेवा आज से

जानकारी के मुताबिक यह लोग लॉकडाउन में बिना वजह घूम रहे थे. पुलिस ने जब इन्हें रोककर घूमने से मना किया तो यह उत्तेजित हो गए. दर्जन भर से अधिक लोगों ने पुलिस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में 2 कांस्टेबल और एक सब इंस्पेक्टर घायल हो गए.

यह भी पढ़ेंः मत्स्य पालन उद्योग, होटल और एविएशन सेक्टर के लिए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज कर सकती हैं बड़े ऐलान

इससे पहले भी पुलिसकर्मियों पर हमले के मामले सामने आ चुके हैं. पंजाब में भी इसी तरह का मामला सामने आया था. पंजाब के पटियाला स्थित सनौर में सब्जी मंडी के बाहर कुछ लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया था. इस हमले में एक एएसआई का कलाई से हाथ हाथ दिया दया था. लॉकडाउन का उल्लंघन करने से रोकने पर एएसआई पर हमला किया गया था.