News Nation Logo
Banner

नवी मुंबई के पवने में भीषण आग, 20 दमकल की गाड़ियां मौके पर

महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) क्षेत्र में स्थित इकाई में शाम करीब चार बजे आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर भेजी गईं.

News Nation Bureau | Edited By : Pradeep Singh | Updated on: 06 May 2022, 07:08:14 PM
fire

नवी मुंबई के पवने में आग (Photo Credit: TWITTER HANDLE)

नई दिल्ली:  

नवी मुंबई के पवने  में  महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी)  इलाके में शुक्रवार को भीषण आग लग गई. मीडिया को एक अधिकारी ने बताया कि नवी मुंबई के पवने औद्योगिक क्षेत्र में एक रबर फैक्ट्री में शुक्रवार दोपहर को आग लगने की घटना सामने आई.  उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र औद्योगिक विकास निगम (एमआईडीसी) क्षेत्र में स्थित इकाई में शाम करीब चार बजे आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. लेकिन आग अन्य क्षेत्रों में फैल रही थी इसलिए 12 दमकल की औऱ गाड़ियों को बेजा गया. कुल मिलाकर घटनास्थल पर दमकल की 20 गाड़ियां मौजूद हैं और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं. रबर फैक्ट्री में आग लगने के कारण आग का रूप और भीषण हो गया. कच्चा माल के रूप में रबर ने आग की तीव्रता को और बढ़ा दिया. अधिकारी ने कहा कि अग्निशमन अभियान जारी है. 

यह भी पढ़ें : कुरुक्षेत्र में इस तरह पंजाब पुलिस के शिकंजे से बचा बग्गा, सात घंटे तक चला गिरफ्तारी का खेल  

फैक्ट्री से निकल रहे काले धुएं के गुबार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. औद्योगिक क्षेत्र में आग लगने से समूचे एमआईडीसी में दहशत का माहौल बना हुआ है. आग अन्य फैक्ट्रियों में न फैले, दमकल के अदिकारी इस पर विशेष ध्यान दे रहे हैं.

First Published : 06 May 2022, 07:08:14 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.