logo-image

आर्यन की जमानत के बाद अब आया नवाब मलिक का बयान, बोले- पिक्चर अभी बाकी है...

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आज यानी गुरुवार को दो बड़ी घटनाएं सामने आई. पहली बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक बड़ी राहत देते हुए क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत दे दी है

Updated on: 28 Oct 2021, 06:16 PM

New Delhi:

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में आज यानी गुरुवार को दो बड़ी घटनाएं सामने आई. पहली बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक बड़ी राहत देते हुए क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत दे दी है. दूसरा, बॉम्बे हाईकोर्ट ने ही ड्रग्स केस की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को भी बड़ी राहत दी. कोर्ट ने उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए कहा कि मुंबई पुलिस अगर समीर वानखेड़े को गिरफ्तार करती है तो उसको ​तीन दिन पहले नोटिस देना होगा. इन दोनों  घटनाओं के बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा  कि पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त. हालांकि अपने इस ट्वीट में मलिक ने किसी व्यक्ति या केस का जिक्र नहीं किया, लेकिन उसको इन दोनों मामलों से जोड़कर देखा जा रहा है. 

यह खबर भी पढ़ें- मुकुल रोहतगी की ये दलीलें लाई रंग, अब आर्यन रहेंगे शाहरुख के संग

 

यह खबर भी पढ़ें- शाहरुख ने मुकुल रोहतगी को ही अब क्यों दी आर्यन केस की जिम्मेदारी? पढ़ें यहां 

आपको बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एक बड़ी राहत देते हुए क्रूज ड्रग्स मामले में जमानत दे दी है। आर्यन के अलावा हाईकोर्ट ने अन्य आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी है, जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा एक क्रूज शिप पर चल रही रेव पार्टी के दौरान की गई छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था। न्यायमूर्ति एन. डब्ल्यू. सांब्रे ने तीनों को जमानत दी। अदालत इस मामले में विस्तृत आदेश बाद में पारित करेगी.