News Nation Logo

महाराष्ट्र सड़क हादसा: 60 फीट नीचे खाई में गिरा टेंपो, 4 लोगों की मौत

रायगढ़ जिले के पोलादपुर के कुडपन में एक शादी लौट से रही ट्रक खाई में गिर गई. अनुमान लगाया जा रहा है कि 200 फुट के नीचे खाई में ट्रक गिरी है. जिसमें दो लोगों की मौत हो गई. हादसे में कई यात्री घायल हो गए है. लोगों को निकाला जा रहा है. 

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 08 Jan 2021, 11:47:11 PM
Maharashtra road accident

महाराष्ट्र सड़क हादसा: 200 फीट नीचे खाई में गिरी ट्रक (Photo Credit: न्यूज नेशन)

मुंबई :

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हदासा हो गया है. रायगढ़ जिले के पोलादपुर के कुडपन में एक शादी लौट से रही टेंपो खाई में गिर गई. अनुमान लगाया जा रहा है कि करीब फुट के नीचे खाई में टेंपो गिरी है. जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. हादसे में करीब 40 लोग घायल हो गए है. बताया जा रहा है कि ये सभी बाराती रत्नागिरी से रायगढ़ की तरफ जा रहे थे. सूचना मिलते ही पुलिस, दमकल की गाड़ियों के अलावा स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और राहत-बचाव कार्य शुरू कर दिया. घायलों को तुरंत ही नजदीक के अस्पातल में भर्ती कराया गया. 

यह भी पढ़ें : कोरोना के लिए काल बनेगा Nasal वैक्सीन, देश में जल्‍द ही शुरू होगा ट्रायल

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि बारिश की वजह से टेंपो फिलसकर ढलान से नीचे की तरफ खाई में जा गिरा, लेकिन गनीमत यह रही कि टेंपो ज्यादा गहरी खाई में गिरने से बाल-बाल बच गया. इससे जान-माल का ज्यादा नुकसान होने से बच गया. राहत बचाव का काम करीब दो घंटे के अंदर पूरा कर लिया.

यह भी पढ़ें : किसान ने सरकार के साथ बैठक में लगाई मरेंगे या जीतेंगे की तख्ती

प्रशासन के अनुसार, ये सभी लोग रत्नागिरी जिले के रहने वाले हैं. सातारा रायगढ़ जिले के बॉर्डर पर स्थित खंडोशी गांव में शादी से लौट रहे थे. दूल्हा-दुल्हन और कुछ बाराती कार से सफर कर रहे थे जबकि 43 के करीब टेंपो में सवार थे.

First Published : 08 Jan 2021, 09:57:27 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.