News Nation Logo

एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे का ऑफर ठुकराया, जानें क्या कहा

महाराष्ट्र में CM उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली सरकार संकट में घिरी हुई है. तेजी से बदलते घटनाक्रम के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ने कहा कि अगर शिवसैनिक चाहें तो वे इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 22 Jun 2022, 09:19:18 PM
udhav new

एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे का ऑफर ठुकराया (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र में CM उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाली सरकार संकट में घिरी हुई है. तेजी से बदलते घटनाक्रम के बीच मुख्यमंत्री उद्धव ने कहा कि अगर शिवसैनिक चाहें तो वे इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं. उद्धव ठाकरे की सरकार को लेकर बरकरार सस्पेंस के बीच बागी नेता एकनाथ शिंदे ने दावा किया है कि उनके साथ 46 विधायक हैं. एकनाथ शिंदे ने सीएम उद्धव ठाकरे के ऑफर को ठुकरा दिया है. 

यह भी पढ़ें : सिरफिरे ने थाने में पुलिसकर्मियों पर चाकू से किया हमला, जानें क्यों

शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे को जवाब दिया है कि पिछले ढाई सालों में महाविकास आघाड़ी सरकार का फायदा सिर्फ शिवसेना के सहयोगी पार्टियों को हुआ और शिवसैनिक हमेशा दबाया गया. सहयोगी पार्टियां मजबूत हो रही है और शिवसैनिकों का और शिवसेना को सिर्फ खत्म किया जा रहा है. शिवसेना को बेमेल गठबंधन से बाहर निकलने की जरूरत है. अब महाराष्ट्र के हित में फैसला करने की जरूरत है.

यह भी पढ़ें : MP के निकाय चुनाव में अपनों से ही लड़ाई

आपको बता दें कि इससे पहले सीएम उद्धव ठाकरे (CM Uddhav Thackeray) ने फेसबुक लाइव के जरिये महाराष्ट्र की जनता को संबोधित किया है. उन्होंने कहा कि अगर एकनाथ शिंदे और बागी विधायक सामने आकर कहेंगे तो मैं सीएम पद से इस्तीफा दे दूंगा. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि सीएम पद छोड़िए, मैं तो शिवसेना के प्रमुख पद से भी इस्तीफा देने के लिए तैयार हूं.

First Published : 22 Jun 2022, 08:45:42 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.