logo-image

सिरफिरे ने थाने में पुलिसकर्मियों पर चाकू से किया हमला, जानें क्यों

सिरफिरे ने थाने में पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें 4 दिल्ली पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड घायल हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

Updated on: 22 Jun 2022, 08:16 PM

नई दिल्ली:

सिरफिरे ने थाने में पुलिसकर्मियों (Policemen) पर चाकू से हमला कर दिया, जिसमें 4 दिल्ली पुलिसकर्मी और एक होमगार्ड घायल हो गए हैं. घायल पुलिसकर्मियों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायल सिपाहियों में एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. उसके सीने पर चाकू से वार किया गया है. आरोपी ने किचन में काम आने वाला चाकू से वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस आरोपी को पकड़कर उससे पूछताछ कर रही है. 

दिल्ली के शहादरा जिले के साइबर पुलिस स्टेशन में एक शख्स शिकायत लेकर आया था. बातचीत के दौरान वो वीडियोग्राफी करने लगा. थाने में मौजूद पुलिसकर्मीयों ने उसे वीडियो बनाने से रोका तो अचानक ही सिरफिरे शख्स ने चाकू निकाला और सिपाही सुनील को मार दिया, सुनील गेट पर मौजूद थे और आरोपी ने उनके सीने में चाकू मारा. बताया जा रहा है कि सुनील की हालत गंभीर है. इसके बाद इस सिरफिरे शख्स ने बाकी पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया.

हमलावर को रोकने की कोशिश में दीपक, अमित, मनीष और रवि को भी चाकू लगने से चोटें आई हैं. सुनील शाहदरा थाने में सिपाही हैं, जबकि दीपक, अमित और मनीष साइबर थाने के सिपाही और रवि होमगार्ड हैं. पुलिसकर्मियों पर हमले के बाद आरोपी दीवार पर अपना सिर पटकने लगा. काफी मशक्कत के बाद आरोपी को काबू किया गया. घटना साइबर थाने की तीसरी मंजिल पर हुई है. आरोपी ने किचन में इस्तेमाल होने वाले चाकू से हमला किया. घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिल्ली पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर हमले की वजह जानने में जुटी हुई है.

इस वारदात को आरोपी ने अचानक ही अंजाम दिया. पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि ये शख्स क्या पहले से ही हमले की प्लानिंग करके थाने आया था.