News Nation Logo

नांदेड में मिला हथियारों का जखीरा, 25 तलवारों के साथ दो गिरफ्तार

महाराष्ट्र के नांदेड में पुलिस ने 25 तलवारों के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार हुए हैं. नांदेड पुलिस ने शिवाजी नगर थाना इलाके में ये बरामदगी की. दोनों लोग एक ऑटो में रखे बक्से में ये तलवारें छिपा कर ले जा रहे थे. गिरफ्तार आरोपितों के नाम...

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 29 Apr 2022, 05:04:48 PM
Sword

Maharashtra police seizes twenty five swords from Nanded (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • नांदेड में 25 तलवारें बरामद
  • दो आरोपितों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • महाराष्ट्र में क्यों आ रहे बाहर से हथियार?

नांदेड:  

महाराष्ट्र के नांदेड में पुलिस ने 25 तलवारों के साथ दो व्यक्ति गिरफ्तार हुए हैं. नांदेड पुलिस ने शिवाजी नगर थाना इलाके में ये बरामदगी की. दोनों लोग एक ऑटो में रखे बक्से में ये तलवारें छिपा कर ले जा रहे थे. गिरफ्तार आरोपितों के नाम हरप्रीत सिंह और आकाश घोटकवाड़ है. इससे पहले, धुले में पुलिस ने 89 तलवारें और एक खंजर बरामद किया था. उस मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया गया था. तलवारों की इतनी बड़ी खेप राजस्थान से आई थी. 

नांदेड में नई बरामदगी से उठ रहे सवाल

नांदेड में पुलिस को सूचना मिली थी कि 2 लोग हथियारों की खेप लेकर जा रहे हैं. ये हथियार बस्के में बंद हैं. जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर ऑटो को रुकवाया और उसमें से दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर 25 तलवारें जब्त की. ऐसे में सवाल ये उठ रहे हैं कि क्या किसी बड़ी साजिश के तहत ये हथियार शहरों में पहुंचाए जा रहे हैं?

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र: धुले में मिला बड़ा जखीरा, तलवार-खंजर समेत 90 हथियार जब्त

महाराष्ट्र में लगातार हो रहा विवाद

बता दें कि राम नवमी और हनुमान जन्मोत्सव के समय राज्य के कई हिस्सों में हिंसा की खबरें आई थी. इसके अलावा राज्य में हनुमान चालीसा को लेकर भी विवाद सामने आ रहे हैं. राजनीतिक तनातनी भी लगातार बढ़ती जा रही है. ऐसे में महाराष्ट्र पुलिस पर राज्य में कानून व्यवस्था को बनाए रखने की जिम्मेदारी भी सामने आ रही है.

First Published : 29 Apr 2022, 05:04:48 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.