logo-image

नारायण राणे ने CM ठाकरे के खिलाफ दिया अपमानजनक बयान, नासिक पुलिस ने दर्ज की FIR

. इसके साथ ही नारायण राणे के खिलाफ राज्य के कई इलाकों में मामला दर्ज किया गया है. कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करते हुए जन आशीर्वाद रैली निकालने को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

Updated on: 24 Aug 2021, 09:05 AM

highlights

  • उद्धव ठाकरे के खिलाफ नारायण राणे ने दिया आपत्तिजनक बयान
  • आजादी के कितने साल हुए ठाकरे को पता ही नहीं
  • मैं वहां होता तो कान के नीचे रखता 

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने सोमवार को महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के बारे में अपमानजनक बयान दिया. जिसके बाद से शिवसेना राणे पर आक्रामक हो चुकी है. वो नारायण राणे के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रही है. इसके साथ ही नारायण राणे के खिलाफ राज्य के कई इलाकों में मामला दर्ज किया गया है. कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करते हुए जन आशीर्वाद रैली निकालने को लेकर केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. नासिक पुलिस ने नारायण राणे के ख‍िलाफ कोरोना गाइडलाइंस के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए क्राइम ब्रांच को उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश द‍िया है. 

दरअसल, केंद्रीय मंत्री राणे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उद्धव ठाकरे को लेकर विवादित बयान दिया. राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे को यह तक नहीं पता था कि आजाद हुए भारत को कितने साल हो चुके हैं. अगर मैं वहां होता तो उन्हें थप्पड़ मारता. 

नारायण राणे कहा कि महाराष्ट्र का बुरा हाल है

नारायण राणे ने अपने पीसी में कहा कि महाराष्ट्र में व्यवसाय का बुरा हाल है. अगले 10 साल तक लोग अपना सिर दोबारा उपर नहीं कर सकते हैं. यह केवल इस व्यक्ति (उद्धव ठाकरे) की वजह से हुआ. इनके कारण महाराष्ट्र में 1 लाख 57 हज़ार लोगों की कोरोना से मौत हुई है. महाराष्ट्र के आरोग्य विभाग के पास कुछ नहीं है. ना वैक्सीन, ना स्टाफ और ना डॉक्टर. इनको बोलने का अधिकार भी है क्या. 

इसे भी पढ़ें:अंदराब में तालिबान के 50 लड़ाके ढेर, नॉर्दर्न अलायंस से भीषण लड़ाई

आजादी का नहीं पता मैं होता तो...

राणे ने आगे कहा कि कहा कि उन्हें(महाराष्‍ट्र सरकार) नहीं पता कि वह हमें क्या बताएंगे. वे कौन से डॉक्टर हैं? तीसरी लहर की आवाज कहां से आई? और वह यह भी कहती थी कि बच्चे खतरे में हैं और लोगों को डराते हैं. अशुभ मत बोलो. क्या उसे बोलने का अधिकार है? एक सचिव को एक तरफ रख दो और पूछो और बोलो. क्या उस दिन देश को आज़ाद हुए कितने साल हो गए थे? अरे, डायमंड फेस्टिवल के बारे में क्या? अगर मेरे पास होता, तो मैं इसे अपने कान के नीचे रख देता. यह क्या है, देश के स्वतंत्रता दिवस के बारे में आपको नहीं पता होना चाहिए?