News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

महाराष्ट्र के CM उद्धव ठाकरे बोले- हम कोरोना वायरस को जरूर परास्त करेंगे, लेकिन...

कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने सोमवार को कहा कि महामारी के खिलाफ चल रही जंग में जरूर कामयाबी मिलेगी.

Bhasha | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 06 Jul 2020, 10:27:22 PM
uddhav thakeary

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों के बीच महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने सोमवार को कहा कि महामारी के खिलाफ चल रही जंग में जरूर कामयाबी मिलेगी. साथ ही, उन्होंने जोर दिया कि प्रतिकूल हालात में सफलता तब मिलती है जब समाज का हर वर्ग मिलकर साथ आए. उन्होंने कहा कि उनकी सरकार राज्य में कोरोना वायरस संकट पर जीत हासिल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं. राज्य में संक्रमण के दो लाख से ज्यादा मामले आ चुके हैं.

यह भी पढ़ेंः इन 5 कारणों से निकल गई चीन की अकड़, एलएसी पर चीनी सेना दो किलोमीटर पीछे हटी

उद्धव ठाकरे ‘प्लाज्मा प्रोजेक्ट’ के तहत 20 एंबुलेंस, 100 वेंटिलेटर और 10 करोड़ रुपये बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) को सौंपे जाने के अवसर पर संबोधित कर रहे थे. मुंबई में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करने के लिए बीएमसी और टाटा समूह साथ मिलकर इस परियोजना पर काम कर रहा है. ठाकरे ने कहा कि कोरोना वायरस के संकट को खत्म करने के लिए हम सब प्रतिबद्ध हैं. नागरिक और बड़े उद्यमी सरकार के साथ कंधा से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं. हर कोई अथक मेहनत कर रहा है और इससे कामयाबी जरूर मिलेगी.

यह भी पढ़ेंः यूपी पुलिस भारत-नेपाल सीमा के पास गैंगस्टर विकास दुबे के लगाए पोस्टर, लोगों से की जा रही पूछताछ

मुख्यमंत्री ठाकरे ने कहा कि कोरोना वायरस संकट के समय कई संगठन और लोग महामारी से मुकाबले के लिए आगे आए हैं. उन्होंने कहा कि टाटा समूह भी आरंभ से ही पूरी ताकत के साथ राज्य सरकार के साथ खड़ा है. राज्य के पर्यटन मंत्री और मुंबई उपनगर जिला के प्रभारी मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा कि कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए पहले दिन से ही विभिन्न समूह जुटा हुआ है.

First Published : 06 Jul 2020, 10:27:22 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो