logo-image

यूपी पुलिस ने भारत-नेपाल सीमा के पास गैंगस्टर विकास दुबे के लगाए पोस्टर, लोगों से की जा रही पूछताछ

सोमवार को पुलिस अधिकारियों ने भारत-नेपाल सीमा के पास लखीमपुर जिले में कानपुर एनकाउंटर के मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के पोस्टर लगाए.

Updated on: 06 Jul 2020, 10:27 PM

नई दिल्ली :

कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के बाद गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas dubey) लापता है. कई घंटे गुजर जाने के बाद भी पुलिस के पास अभी भी उसके ठिकाने को लेकर कोई अहम सुराग नहीं मिल पाया है. यूपी समेत कई जगहों पर विकास दुबे की पोस्टर लगाई जा रही है.

सोमवार को पुलिस अधिकारियों ने भारत-नेपाल सीमा के पास लखीमपुर जिले में कानपुर एनकाउंटर के मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के पोस्टर लगाए. इसके साथ ही विकास दुबे पर इनाम की राशि भी बढ़ा दी गई है. ढाई गुना इनाम की राशि कर दी गई है.

यूपी पुलिस ने विकास दुबे को पकड़ने के लिए घोषित इनाम को ढाई गुना बढ़ा दिया है. अब विकास दुबे के बारे में खबर देने वाले को ढाई लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा. जिस वक्त शूटआउट हुआ, उस समय विकास दुबे पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित था.

इसे भी पढ़ें:हरियाणा कैबिनेट का बड़ा फैसला, प्राइवेट नौकरियों में सूबे के युवाओं को 75 प्रतिशत मिलेगा आरक्षण

इसके साथ ही विकास दुबे को पकड़ने के लिए उसके साथियों और रिश्तेदारों के सभी फोन सर्विलांस पर लगाए हुए हैं.  पुलिस आने जाने वाले लोगों को पोस्टर दिखाकर पूछताछ भी कर रही है.

और पढ़ें:Reliance Jio ने लांच किए 49 और 69 रुपए के दो प्‍लान, फ्री कॉलिंग और डाटा के साथ पाएं कई अन्‍य सुविधाएं

विकास दुबे पर धारा 192 220 धारा 147 148 149 302 307 394 सहित कई अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज है. उसकी तलाश के लिए पुलिस ने 40 टीमें गठित की है, जो आस-पास के जिलों के अलावा सर्विलांस टीम से मिल रही जानकारी के आधार पर छापेमारी कर रही हैं.