News Nation Logo

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच उद्धव ठाकरे के लिए आई राहत भरी खबर

महाराष्ट्र की सत्ताधारी महा विकास अघाड़ी के सबसे बड़े घटक शिवसेना के अंदर मची सियासी घमासान के बीच उद्धव ठाकरे के लिए राहत भरी खबर है. कोरोना पॉजिटिव बताए जा रहे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आरटी पीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई है. गौरतलब है कि सियासी उठापटक के बीच कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद बुधवार को उन्होंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 22 Jun 2022, 05:01:00 PM
CM Uddhav Thakre

महाराष्ट्र में सियासी घमासान के बीच उद्धव ठाकरे के लिए आई राहत भरी खबर (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • कांग्रस नेता कमलनाथ ने दी थी उद्धव के कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना
  • इसके बाद क्वारंटाइन होने की भी आई थी खबर, रिपोर्ट आई निगेटिव
  • राज्यपाल भी कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से हस्पताल में हैं भर्ती
 
 

मुंबई:  

महाराष्ट्र की सत्ताधारी महा विकास अघाड़ी के सबसे बड़े घटक शिवसेना के अंदर मची सियासी घमाषाण के बीत उद्धव ठाकरे के लिए राहत भरी खबर है.  कोरोना पॉजिटिव बताए जा रहे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की आरटीपीसीआर रिपोर्ट नेगेटिव आई है. गौरतलब है कि सियासी उठापटक के बीच कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद बुधवार को उन्होंने खुद को क्वारेंटाइन कर लिया था.

दरअसल, महाराष्ट्र में जारी सियासी उय़ापटक के बीच जब कैबिनेट बैठक का समय नजदीक आया तो बताया गया कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उद्धव ठाकरे के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी महाराष्ट्र में कांग्रेस के ऑब्जर्वर कमलनाथ ने दी. उन्होंने कहा कि मुझे उद्धव ठाकरे से मिलना था, लेकिन वे कोविड पॉजिटिव हो गए है. मेरी फोन पर लंबी बात उनसे हुई है. मैंने आश्वस्त किया है कि कांग्रेस के सभी विधायक महा विकास अघाड़ी की सरकार का समर्थन करेंगे.

राज्यपाल पहले से कोरोना पॉजिटिव
इससे पहले खबर आई थी कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. उनको फिलहाल HN रिलायंस अस्पताल में भर्ती किया गया है. कोश्यारी की तबीयत कैसी है, उनको कोविड के कितने गंभीर या सामान्य लक्षण हैं, इसकी जानकारी अभी नहीं आई है.
 
ये भी पढ़ेंः सोनिया गांधी ने पेशी के लिए ईडी से मांगा और समय, खराब सेहत का दिया हवाला

देशभर में कोरोना के 24 घंटों में 12,249 नए मामले आए सामने
भारत में फिर से कोरोना का प्रकोप बढ़ता दिख रहा है. पिछले 24 घंटों में 12,249 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना के कुल मामले कल 10 हजार से कम आए थे, लेकिन पिछले एक सप्ताह में कोरोना लगातार औसतन 12 हजार केस हर दिन के हिसाब से बढ़ रहा है. हालत ये है कि भारत में सक्रिय मरीजों (Active Corona Cases) की संख्या 81,687 तक पहुंच चुकी है. इस दौरान पिछले 24 घंटों में कोरोना (Coronavirus) के चलते 13 मरीजों की मौत भी हुई है. 
First Published : 22 Jun 2022, 04:37:58 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.