logo-image

जलप्रपात पर सेल्फी लेना पड़ा महंगा, 5 लोगों की डूबने से हुई मौत

जलप्रपात पर सेल्फी लेना 5 लोगों को महंगा पड़ गया. सेल्फी लेने के दौरान बरती गई असावधानी की वजह से उनकी जिंदगी चली गई. दर्दनाक घटना महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले में जवहर कस्बे की है.

Updated on: 03 Jul 2020, 04:01 PM

पालघर:

जलप्रपात पर सेल्फी लेना 5 लोगों को महंगा पड़ गया. सेल्फी लेने के दौरान बरती गई असावधानी की वजह से उनकी जिंदगी चली गई. दर्दनाक घटना महाराष्ट्र (Maharashtra) के पालघर (Palghar) जिले में जवहर कस्बे की है. यहां कलमांड्वी जलप्रपात पर सेल्फी लेने की कोशिश में पांच लोगों की मौत डूबने से हो गई. शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

जिला आपदा नियंत्रण कक्ष के प्रमुख विवेकानंद कदम ने बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार को दोपहर में हुई। 13 लोगों का एक समूह जवहर के बाहरी क्षेत्र में स्थित जलप्रपात देखने गया था. उन्होंने बताया कि दो लोग सेल्फी ले रहे थे तभी वे फिसल कर झरने में गिर गए. इसके बाद तीन अन्य उन्हें बचाने की कोशिश में डूब गए.

इसे भी पढ़ें: यूपी में गुंडाराज का एक और प्रमाण, जब पुलिस सुरक्षित नहीं, तो जनता कैसे होगी : राहुल गांधी

कुल पांच लोगों की मौत हो गई. अधिकारी ने बताया कि राष्ट्रीय आपदा बचाव बल के एक दल ने शाम में शवों को बाहर निकाला. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं घटना के बाद से पूरे इलाके में मातम का दौर है. घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है.