News Nation Logo

Love Jihad:नितेश राणे ने लव जिहाद पर किया बड़ा खुलासा, हिन्दू लड़कियों को फंसाने के लिए पूरा रिपोर्ट कार्ड

Pankaj R Mishra | Edited By : Sunder Singh | Updated on: 03 Sep 2022, 03:03:26 PM
LOVE JIHAD

सांकेतिक तस्वीर (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • अमर कैसे बन  गया अली जनिये पूरी कहानी का सच 
  • बाइक के साथ दिया जाता है रोजाना जेब खर्च, काम सिर्फ हिन्दू लड़कियों को फंसाना
  • कास्ट के हिसाब से भी लड़की फंसाने का है रेट तय 
     

नई दिल्ली :  

love jihad: मुंबई में एक ऐसा संगठन सक्रिय है जिसका कारनामा जान आप भी चौक जाएंगे. जी हां नितेश राणे ने इस संगठन का खुलासा किया है.  खुलासे में पता चला कि ये काम अमरावती तक सीमित नहीं है, बल्कि पूरे महाराष्ट्र में बहुत सिस्टमैटिक तरीके चल रहा है. शादी के बाद अमर नाम का लड़का अली बन जाता है और लड़की पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जाता है. इसके लिए मुस्लिम लड़कों को न सिर्फ बाइक दी जाती है. बल्कि जेब खर्च के साथ मोटा अमाउंट भी तय होता है. जो लड़की को फंसाने पर संबंधित लड़कों को दिया जाता है. आइये जानते हैं क्या है माजरा?

यह भी पढ़ें : Gold Rate: अचानक फिर सस्ता हुआ सोना, सिर्फ 5,000 रुपए प्रति ग्राम खरीदें

 पूरा रेट कार्ड तैयार
आपको जानकर हैरान होगी कि इन्होने हिन्दू लड़कियों को फंसाने के लिए कास्ट के हिसाब से पूरा रेट कार्ड तक तैयार किया हुआ है. जैसे ब्राह्मण की लड़कियों को फसाने के बदले 5 लाख रुपए दिये जाते हैं. साथ ही  पंजाबी लड़कियों के लिये यह रेट 4 लाख रुपए तक है. लड़कियों को जिस तरह से फसाया जाता है इस पर रोक लगाने  के लिए कोई कानून नहीं है. कोल्हापुर और नगर में भी इस तरह की घटनाएं हो रही है. पुलिस के लोग भी पीड़ित परिवार पर दबाव बनाते हैं . हाल ही में देवेंद्र फडणवीस ने एक पुलिस वाले को सस्पेंड किया था. यह लोग पीड़ित परिवार को शिकायत न करने को लेकर दबाव बनाते हैं.
इस्लामिक देश बनाने की कवायद 
यह मुहिम हिंदुओं की जनसंख्या को कम करने के लिए चलाई जा रही है. ताकि हिंदुस्तान को इस्लामिक देश बनाया जा सके. जब इस मामले की जांच होगी तब पूरी बात सामने आएगी कि इन लोगों को सपोर्ट कहां से आ रहा है. पिछली सरकार का इन लोगों को सपोर्ट मिलता था. कोल्हापुर में एक मामला सामने आया था जहां 17 साल की बच्ची को हिंदू नाम दिखाकर फसाया गया था. बाद में वह लड़का मुसलमान निकला. आमिर खान और शाहरुख खान की फिल्मों का भी काफी इनफ्लुएंस है. लड़कियों को फंसाने के लिए इन एक्टर्स के पिक्चर दिखाए जाती हैं. उन्हीं की तरह राहुल जैसे फिल्मी नाम रख कर लड़कियों को बहलाया जाता है.

दूसरे राज्यों में जो धर्मांतरण विरोध कानून है उसकी स्टडी की जा रही है ताकि एक अच्छा कानून महाराष्ट्र में बनाया जा सके. मुसलमानों के साथ साथ कैथोलिक धर्म में भी बड़ी तादाद में कन्वर्शन हो रहा है. कोरोना के दौरान जमकर coversion हुआ है. कोरोना के दौरान एक - एक महीने में 50 लाख तक कन्वर्शन किया गया है.

First Published : 03 Sep 2022, 03:03:26 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.