logo-image

महाराष्ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसा, ट्रक पलटने से 16 लोगों की मौत

जलगांव में बीती रात ट्रक पलटने की वजह से 16 लोगों की मौत हो गई है. जलगांव पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार हुआ ट्रक धुले से जलगांव के रावेर की तरफ जा रहा था.

Updated on: 15 Feb 2021, 09:04 AM

highlights

  • महाराष्ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसा
  • पपीते से भरा ट्रक पलटने की वजह से मारे गए 16 लोग
  • ट्रक में ही सवार होकर जा रहे थे मजदूर
  • मारे गए लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल
  • घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया है भर्ती

जलगांव:

महाराष्ट्र के जलगांव से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आ रही है. जलगांव में बीती रात ट्रक पलटने की वजह से 16 लोगों की मौत हो गई है. जलगांव पुलिस के मुताबिक हादसे का शिकार हुआ ट्रक धुले से जलगांव के रावेर की तरफ जा रहा था. इसी दौरान यह यावल रोड पर किनगांव के नजदीक पलट गया. हादसे के वक्त ट्रक में कई मजदूर सवार थे. जिनमें से 16 लोगों मौत हो गई और कई गंभीर रुप से घायल हो गए. घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- बिजनौर और मेरठ में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी, केंद्र की मोदी सरकार हो होगा हमला

मृतकों में कई बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए यावल भेज दिया गया है. जलगांव पुलिस ने बताया कि यह भीषण सड़क हादसा रात के करीब 1 बजे हुआ. हादसे के वक्त ट्रक में सवार सभी लोग सो रहे थे. फिलहाल, पुलिस मृतकों की पहचान कर रही है. हादसे के संबंध में यावल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में सरकारी कर्मचारियों पर ट्रायल के लिए छोड़ा आंसू गैसः शेख राशिद

बताया जा रहा है कि ट्रक में पपीता लदा हुआ था. हादसे में मारे गए सभी लोग अभोदा, करहला और रावेर के रहने वाले थे. पुलिस का कहना है कि फिलहाल हादसे की वजह का पता लगाया जा रहा है. शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया था. ट्रक पलटने के बाद जोरदार आवाज आई थी, जिसके बाद आसपास के कई लोग मौके पर पहुंच गए और लोगों की जान बचाने में जुट गए. हालांकि, 16 लोगों को बचाया नहीं जा सका और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.