logo-image

पूर्व नौसेना अधिकारी से मारपीट के आरोपी दोबारा गिरफ्तार, अब लगा ये केस

पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ मारपीट करने वाले शिव सैनिकों को पुलिस ने दोबारा अरेस्ट किया. इस मामले में 6 लोगों को पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल चुका थी. वहीं, मामले को तूल पकड़ा देख पुलिस ने इन सभी शिवसेना कार्यकर्ताओं को दोबारा गिरफ्तार कर ल

Updated on: 15 Sep 2020, 03:06 PM

मुंबई:

महाराष्ट्र में पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा पर शिवसेना के हमले के बाद राजनीति तेज हो गई है. कार्टून पर हुए विवाद के बाद शिवसैनिकों ने पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा पर हमला किया था. मदन शर्मा के साथ मारपीट करने वालों को पुलिस ने एक बार गिफ्तार कर छोड़ दिया था, लेकिन इस मामले को तूल पकड़ता देख पुलिस ने ट्रेस्पासिंग की धारा जोड़ते हुए आरोपियों को दोबारा गिरफ्तार किया कर लिया है.

यह भी पढ़ें : जया बच्चन का रवि किशन पर हमला, जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं

दरअसल, पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा के साथ मारपीट करने वाले शिव सैनिकों को पुलिस ने दोबारा अरेस्ट किया. इस मामले में 6 लोगों को पुलिस स्टेशन से ही जमानत मिल चुका थी. वहीं, मामले को तूल पकड़ा देख पुलिस ने इन सभी शिवसेना कार्यकर्ताओं को दोबारा गिरफ्तार कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : कितने लाख लोगों ने Live देखा? वर्चुअल रैलियों के लिए यही भीड़ का पैमाना

बता दें कि कंगना रनौत विवाद के बीच पूर्व नौसेना अधिकारी मदन शर्मा ने एक कार्टून शेयर किया था. जिसके बाद शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने उनके घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की थी. जिसके बाद सियासी माहौल भी गर्म हो गया है.