logo-image

दो घंटे बाद कुछ इलाकों में लौटी बिजली, लोकल ट्रेनें शुरू

मुंबई के पूर्वी, पश्चिमी, उपनगर और ठाणे के कुछ हिस्से में बिजली गुल हो गई है. इसके कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Updated on: 12 Oct 2020, 01:06 PM

मुंबई :

मुंबई महानगरीय क्षेत्र के कई इलाकों में बिजली आपूर्ति ठप हो गई है. मुंबई टाउनशिप में बिजली की आपूर्ति करने वाली कंपनी बेस्ट (BEST) ने कहा कि बिजली की आपूर्ति करने वाले प्लांट से ग्रिड फेल हो गई है. इससे मुंबई के पूर्वी, पश्चिमी, उपनगर और ठाणे के कुछ हिस्से में बिजली गुल हो गई है. इसके कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

ग्रिड फेल होने से मुंबई के अधिकतर इलाकों में सोमवार सुबह से बिजली गुल है. बिजली आपूर्ति ठप होने से लोकल ट्रेन सेवा भी बाधित हो गई है. लाखों यात्री सुबह से फंसे हुए हैं। बताया जा रहा है कि साउथ, सेंट्रल और नॉर्थ मुंबई में कहीं भी बिजली नहीं आ रही है. यहां तक कि ठाणे और नवी मुंबई तक में इसका असर देखा जा रहा है. यहां भी कई इलाकों में बिजली नहीं आ रही है.

सोशल मीडिया पर पावर कट को लेकर लोग शिकायत कर रहे हैं. शहर में कब तक बिजली आएगी, इसके बारे में अभी कुछ निश्चित तौर पर नहीं कहा जा सकता. बृहनमुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाइ ऐंड ट्रांसपोर्ट (BEST) ने ट्वीट कर कहा है, टाटा इनकमिंग की इलेक्ट्रिक आपूर्ति बाधित होने से शहर को बिजली नहीं मिल पा रही है. असुविधा के लिए खेद है.

ग्रिड फेल होने बाद बिजली आउटेज के कारण मुंबई की ट्रेन सेवाएं रुक गई है.