logo-image

ड्रग्स मामले के गवाह हैनीक बाफना का बयान- आर्यन केस से नहीं कोई लेना-देना

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से शुरू हुआ मुंबई क्रूज ड्रग्स मामला लगातार उलझता जा रहा है. अब इस मामले में एक स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सेल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है

Updated on: 26 Oct 2021, 11:31 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी से शुरू हुआ मुंबई क्रूज ड्रग्स मामला लगातार उलझता जा रहा है. अब इस मामले में एक स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सेल के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. प्रभाकर सेल वही है जिसने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर ‘जबरन वसूली’ का आरोप लगाया था. इसके साथ ही हैनीक बाफना (Hainik Bafna) नाम के एक शख्स ने भी कथित आरोप लगाया है कि सेल ने उसकी कुछ व्हाट्सएप इमेज और मोबाइल नंबर का यूज किया और उसे सैम डिसूजा के तौर पेश किया था. 

यह खबर भी पढ़ें- स्टार किड आर्यन की फिर जेल में कटेगी रात, अब कल होगी सुनवाई

वहीं, ड्रग्स केस के गवाह हैनीक बाफना ने न्यूज नेशन के सबसे लोकप्रिय शो देश की बहस में इस केस में खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि मेरा प्रभाकर से कभी कोई विवाद नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि प्रभाकर को में अच्छी तरह से जानता हूं, मैंने उनसे फोन पर बातचीत की. बाफना ने यह भी कहा कि आर्यन खान से मेरा कोई लेना-देना नहीं है और पैसे को लेकर मेरी किसी से कोई बात नहीं हुई. प्रभाकर सैल झूठा बयान दे रहा है. उन्होंने कहा कि गोवासी मेरे फेसबुक फ्रेंड हैं.  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को मुंबई हाईकोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया और बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया। हालांकि, अपने जवाब में आर्यन ने कहा कि एनसीबी और एक राजनीतिक नेता के बीच आरोपों और प्रत्यारोपों से संबंधित बाहर की घटनाओं से उनका कोई संबंध नहीं है.

यह खबर भी पढ़ें- समीर वानखेड़े की पत्नी को जानें किससे है जान का खतरा? दिया बड़ा बया

यह कहते हुए कि जमानत याचिका में कोई योग्यता यानी मैरिट नहीं है और इसे खारिज किया जाना चाहिए, एनसीबी ने कहा कि जांच में आर्यन खान के अंतर्राष्ट्रीय संबंधों का पता चला है, जो दर्शाता है कि वह केवल एक उपभोक्ता नहीं है, जैसा कि उन्होंने दावा किया है। एजेंसी ने जोर दिया कि प्रथम ²ष्टया साफ तौर पर पता चल रहा है कि आर्यन ने अवैध ड्रग्स खरीद की है.