logo-image

स्टार किड आर्यन की फिर जेल में कटेगी रात, अब कल होगी सुनवाई

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिल पाई है. बॉम्बे हाईकोर्ट अब इस मामले में कल फिर सुनवाई करेगा

Updated on: 26 Oct 2021, 06:29 PM

नई दिल्ली:

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में फंसे किंग खान यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिल पाई है. बॉम्बे हाईकोर्ट अब इस मामले में कल फिर सुनवाई करेगा. जानकारी के अनुसार कोर्ट अब इस मामले में कल यानी बुधवार को 2:30 बजे सुनवाई करेगा. आपको बता दें कि आज कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई की. आर्यन खान की ओर से उनके वकील मुकुल रोहतगी ने अपनी दलीले रखीं. उन्होंने कहा कि क्रूज पार्टी में उनके क्लाइंट चीफ गेस्ट की भूमिका में थे, इसलिए उनको आरोपी नहीं माना जा सकता.

आपको बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मंगलवार को मुंबई हाईकोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया और बॉलीवुड मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका का कड़ा विरोध किया. हालांकि, अपने जवाब में आर्यन ने कहा कि एनसीबी और एक राजनीतिक नेता के बीच आरोपों और प्रत्यारोपों से संबंधित बाहर की घटनाओं से उनका कोई संबंध नहीं है. यह कहते हुए कि जमानत याचिका में कोई योग्यता यानी मैरिट नहीं है और इसे खारिज किया जाना चाहिए, एनसीबी ने कहा कि जांच में आर्यन खान के अंतर्राष्ट्रीय संबंधों का पता चला है, जो दर्शाता है कि वह केवल एक उपभोक्ता नहीं है, जैसा कि उन्होंने दावा किया है. एजेंसी ने जोर दिया कि प्रथम ²ष्टया साफ तौर पर पता चल रहा है कि आर्यन ने अवैध ड्रग्स खरीद की है.

एक स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल के हलफनामे का उल्लेख करते हुए, एनसीबी ने इसे 'जारी जांच के बीच में छेड़छाड़ और गवाहों को प्रभावित करने का स्पष्ट उदाहरण' करार दिया और जोर दिया कि खान की जमानत याचिका को अकेले इस आधार पर खारिज कर दिया जाना चाहिए. इसमें कहा गया है कि शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी ने गवाह को प्रभावित किया है और जैसे ही यह स्पष्ट तथ्य सामने आया, एनसीबी ने तुरंत सोमवार (25 अक्टूबर) को विशेष एनडीपीएस कोर्ट का रुख किया.