News Nation Logo

पूर्व सीएम का CM उद्धव पर हमला, कहा- ये सरकार एक दिन अपने आप गिर जाएगी

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्वव सरकार पर निशाना साधा है. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह सरकार एक दिन अपने आप गिर जाएगी, तब तक हम विपक्ष की भूमिका मजबूती से निभाएंगे. जिस दिन सरकार गिरेगी, हम विकल्प देंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 22 Jun 2021, 04:22:29 PM
Ex Maharashtra CM Devendra Fadnavis

पूर्व सीएम का CM उद्धव पर हमला (Photo Credit: @ANI)

highlights

  • पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्वव सरकार पर निशाना साधा
  • जिस दिन सरकार गिरेगी, हम विकल्प देंगे
  • हमें विश्वास है कि बीजेपी 2024 में बहुमत से जीतेगी

मुंबई:

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने उद्वव सरकार पर निशाना साधा है. देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह सरकार एक दिन अपने आप गिर जाएगी, तब तक हम विपक्ष की भूमिका मजबूती से निभाएंगे. जिस दिन सरकार गिरेगी, हम विकल्प देंगे. हमें विश्वास है कि बीजेपी 2024 में बहुमत से जीतेगी. वहीं, किसानों के मुद्दों पर महाराष्ट्र के पूर्व सीएम ने कहा कि किसानों और मराठा आरक्षण के मुद्दे दूसरों के बीच हैं. ऐसा लगता है कि यह सरकार इन पर चर्चा करने के लिए सो रही है. यही कारण है कि हम आज व्यापार सलाहकार समिति की बैठक से बाहर चले गए.

यह भी पढ़ें : अदालत ने पूर्व पीएम देवगौड़ा को एनआईसीई को 2 करोड़ रुपये का हर्जाना देने का निर्देश दिया

उन्होंने कहा कि सरकार हमेशा COVID19 का हवाला देते हुए विधानसभा सत्रों की अनदेखी करने की कोशिश करती है. आज, सरकार ने फिर से 2 दिनों के लिए मानसून सत्र का प्रस्ताव रखा. सत्ताधारी पार्टी के कार्यालयों या विरोध प्रदर्शनों या शपथ ग्रहण समारोहों के उद्घाटन के लिए हजारों लोग आते हैं.

कोरोना वायरस महामारी को लेकर विधानसभा सत्र नहीं बुलाने पर भी भाजपा नेता ने प्रदेश सरकार को घेरा. उन्होंने कहा, कोरोना महामारी पर विधानसभा सत्र को लेकर सरकार ने हमेशा नजरअंदाज करने की कोशिश की. अब सरकार ने फिर सिर्फ दो दिनों के लिए मानसून सत्र का प्रस्ताव दिया है, जबकि सत्तारूढ़ पार्टी के कार्यालय के उद्घाटन, प्रदर्शन या शपथ-ग्रहण समारोह में हजारों की संख्या में लोग आते हैं.

यह भी पढ़ें :  मोदी कैबिनेट में मिल सकता है जदयू को मौका, नीतीश ने दिल्ली दौरे को बताया निजी

नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि राज्य सरकार केवल दो दिन के लिए मानसून सत्र आयोजित करने की योजना बना रही है और इस तरह वह जन सरोकार के मुद्दों से बचने की कोशिश कर रही है. कार्य मंत्रणा समिति की बैठक में शामिल होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा कि महा विकास अघाडी सरकार आम आदमी से जुड़े मुद्दों और लोकतांत्रिक प्रक्रिया से ‘भागने’ की कोशिश कर रही है.

First Published : 22 Jun 2021, 04:06:25 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.