logo-image

शिवसेना की आपसी लड़ाई से बीजेपी को मतलब नहीं: रामदास अठावले

केंद्रीय मंत्री और भारतीय रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले (Ramdas Athawale ) और अन्य भाजपा नेता मुंबई में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास पर पहुंचे. यहां आपस में काफी देर तक बातचीत चली.

Updated on: 25 Jun 2022, 02:17 PM

highlights

  • शिवसेना की लड़ाई से बीजेपी का लेना-देना नहीं
  • आठवले ने की देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात
  • सरकार कैसे बचेगी, ये महाविकास आघाडी वाले ही जानें

 

मुंबई:

केंद्रीय मंत्री और भारतीय रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष रामदास अठावले (Ramdas Athawale ) और अन्य भाजपा नेता मुंबई में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आवास पर पहुंचे. यहां आपस में काफी देर तक बातचीत चली. मीटिंग के बाद रामदास ने कहा कि हमारी कई मुद्दों पर चर्चा हुई. लेकिन शिवसेना में क्या चल रहा है, इससे हमारा कोई लेना नहीं है. रामदास ने कहा कि ये शिवसेना का आतंरिक मामला है. हम तो सिर्फ वेट-एंड-वॉच मोड़ में हैं. 

शिंदे-ठाकरे निपटा लेंगे आपसी विवाद

केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने कहा कि मैंने देवेंद्र फडणवीस से बात की है, उन्होंने कहा कि शिवसेना में अंदरूनी कलह से हमारा कोई लेना-देना नहीं है. उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे अपने बीच के विवाद को खुद सुलझा लेंगे, इससे हमारा कोई लेना-देना नहीं है. हम इंतजार कर रहे हैं और देख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगे, विधायकों के परिजनों को मिले सुरक्षा: MP नवनीत राणा

पवार-ठाकरे-राउत के दावे हवा-हवाई!

रामदास आठवले ने महाविकास आघाडी की सरकार बचने पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि हमने सरकार बनाने के बारे में नहीं सोचा है. हम देखेंगे कि आने वाले समय में क्या होता है. शरद पवार, अजीत पवार, उद्धव ठाकरे,संजय राउत के ये कहने के बारे में कि वे बहुमत दिखाएंगे, इतने सारे विधायक आपको छोड़ चुके हैं, शिवसेना से 37 और 7-8 निर्दलीय, आप ऐसा कैसे कह सकते हैं?