logo-image

महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगे, विधायकों के परिजनों को मिले सुरक्षा: MP नवनीत राणा

अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में राजनीतिक घटनाक्रम अब सामान्य नहीं रह गए हैं. सड़कों पर गुंडागर्डी हो रही है.

Updated on: 25 Jun 2022, 01:59 PM

highlights

  • नवनीत राणा की मांग-महाराष्ट्र में लगे राष्ट्रपति शासन
  • उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी हो पूरी तरह से बंद
  • बागी विधायकों के परिजनों को दी जाए सुरक्षा

 

 

नई दिल्ली:

अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक उठापटक के बीच राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में राजनीतिक घटनाक्रम अब सामान्य नहीं रह गए हैं. सड़कों पर गुंडागर्डी हो रही है. लोगों पर हमले हो रहे हैं. अव्यवस्था बढ़ती जा रही है. ऐसे में केंद्र सरकार को तुरंत महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगाने की सिफारिश करनी चाहिए. नवनीत राणा ने कहा कि शिवसैनिकों की गुंडई का शिकार हो रहे लोगों को बचाया जाना चाहिए.

अमित शाह बढ़ाएं विधायकों के परिजनों की सुरक्षा

नवनीत राणा जो खुद भी शिवसैनिकों की गुंडई का शिकार रह चुकी हैं. उन्होंने अमित शाह ने शिवसेना के बागी विधायकों और उनके परिजनों की सुरक्षा बढ़ाने का अनुरोध किया है. नवनीत ने कहा, 'मैं अमित शाह से उन विधायक के परिवारों को सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध करती हूं जो उद्धव ठाकरे को छोड़कर बालासाहेब की विचारधारा से जुड़े रहकर अपने निर्णय ले रहे हैं.' नवनीत राणा ने कहा कि उद्धव ठाकरे की गुंडागर्दी खत्म हो, इसके लिए मैं राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने का अनुरोध करती हूं.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र की राजनीति में उफान, शिंदे समर्थक MLA के दफ्तर पर शिवसैनिकों ने की तोड़फोड़

शिवसेना के बागी विधायकों के दफ्तरों पर हुए हमले

बता दें कि शनिवार सुबह से ही शिवसेना के बागी विधायकों के दफ्तरों पर हमले हो रहे हैं. ये सब इसके बावजूद हो रहा है कि मुंबई पुलिस ने सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी किया है और हमलों की चेतावनी जारी की है. इसके बावजदू हमलावर शिनसैनिकों को रोका नहीं जा सका.