logo-image

महाराष्ट्र की राजनीति में उफान, शिंदे समर्थक MLA के दफ्तर पर शिवसैनिकों ने की तोड़फोड़

Maharashtra Crisis : महाराष्ट्र की राजनीति में शुरु हुआ घमासान जोर भरता दिखाई पड़ रहा है. बीच पुणे के कटराज के बालाजी इलाके में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पार्टी विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की

Updated on: 25 Jun 2022, 12:43 PM

नई दिल्ली:

Maharashtra Crisis : महाराष्ट्र की राजनीति में शुरु हुआ घमासान जोर भरता दिखाई पड़ रहा है. बीच पुणे के कटराज के बालाजी इलाके में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने पार्टी विधायक तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की. सावंत राज्य के बागी विधायकों में से एक हैं और वर्तमान में गुवाहाटी, असम में डेरा डाले हुए हैं. शिवसेना के पुणे शहर प्रमुख संजय मोरे ने कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ता ने तानाजी सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ की। प्रमुख उद्धव ठाकरे को परेशान करने वाले सभी देशद्रोही और बागी विधायकों को इस प्रकार की कार्रवाई का सामना करना होगा। उनके कार्यालय पर भी हमला होगा, किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

महाराष्ट्र एनसीपी के मुख्य प्रवक्ता महेश कपासी ने ट्वीट किया ट्वीट में लिखा कि विधायकों के सूरत और गुवाहाटी के होटल में रहने का खर्च कौन कर रहा है गोहाटी ले जाने के लिए चार्टर फ्लाइट्स कौन दे रहा है और सुनने में आ रहा है कि हर विधायक को ₹500000000 दिए गए हैं क्या सही है या गलत?  शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर आज शाम वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। वो अभी गुवाहाटी, असम में अन्य बागी विधायकों के साथ एक होटल में मौजूद हैं। शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि इस पार्टी पर कोई आसानी से डाका नहीं डाल सकता है। केवल पैसे के दम पर कोई पार्टी नहीं खरीद सकता है। अभी जो संकट है उसे हम संकट नहीं मानते बल्कि ये हमारे लिए पार्टी विस्तार का बहुत बड़ा मौका है. संजय राउत ने आगे कहा कि हमारी आज की कार्यकारिणी की बैठक बहुत महत्वपूर्ण है। इस बैठक में कई निर्णय होंगे। ये पार्टी राज्य और देश में बहुत बड़ी पार्टी है। इस पार्टी को बनाने में बालासाहेब जी, उद्धव जी और सभी कार्यकर्ताओं ने खून-पसीना बहाया है.