News Nation Logo

Maharashtra: मुंबई के उल्हासनगर में सिलेंडर ब्लास्ट होने से एक की मौत, 11 घायल

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर में शनिवार को गैस सिलेंडर में विस्फोट होने से एक भोजनालय के 35 वर्षीय मालिक की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 08 Aug 2020, 07:48:45 PM
blast

मुंबई के उल्हासनगर में सिलेंडर ब्लास्ट (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:

महाराष्ट्र के ठाणे जिले के उल्हासनगर में शनिवार को गैस सिलेंडर (Cylinder Blast) में विस्फोट होने से एक भोजनालय के 35 वर्षीय मालिक की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना दोपहर को हुई और भोजनालय में एलपीजी सिलेंडर फटने से पप्पू गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए.

यह भी पढे़ंःराजघाट पर स्वच्छता केंद्र के उद्घाटन पर PM मोदी ने कही ये 10 बड़ी बातें

उन्होंने कहा कि घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है जहां उनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है. अधिकारी ने कहा कि दमकलकर्मी और आपदा नियंत्रण प्रकोष्ठ के कर्मचारी आग बुझाने के लिए घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. अधिकारी ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आपको बता दें कि इससे पहले उत्तर-पूर्वी दिल्ली में खाना बनाने वाले गैस सिलेंडरों में विस्फोट की दो अलग-अलग घटनाओं में पांच व्यक्ति झुलस गए थे. भजनपुरा इलाके में एक गैस सिलेंडर विस्फोट के बाद तीन मजदूर सज्जन कुमार (21), दिपांकर (22) और अजय कुमार (20) झुलस गए थे.

यह भी पढे़ंः Kozhikode Plane Crash: विमान में 190 लोग थे सवार, 18 की मौत, 149 घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

हाल ही में दिल्ली के करोलबाग के बाद अब दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया की एक नेलपॅालिश फैक्ट्री में ब्लास्ट के बाद भीषण आग लग गई थी. इस हादसे में करीब 9 लोग घायल हो गए थे. वहीं करोलबाग के ही एक होटल में आग लग गई थी, जिसमें 17 लोगों की मौत हो गई थी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 08 Aug 2020, 07:42:06 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.