News Nation Logo

क्रूज ड्रग्स केस में गृह मंत्री का बड़ा बयान, अगर जान को खतरा है तो...

क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर महाराष्ट्र में राजनीति शुरू हो गई है. इस मामले में आर्यन खान से पूछताछ के आधार पर एनसीबी ने कई स्टारों को भी तलब किया है.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 25 Oct 2021, 06:18:52 PM
patil

महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर महाराष्ट्र में राजनीति शुरू हो गई है. इस मामले में आर्यन खान से पूछताछ के आधार पर एनसीबी ने कई स्टारों को भी तलब किया है. आर्यन खान अभी 30 अक्टूबर तक जेल में ही रहेंगे, लेकिन उनकी जमानत यायिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी. महाराष्ट्र के गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने सोमवार को बड़ा बयान जारी करते हुए कहा कि क्रूज ड्रग्स मामले में अगर कोई व्यक्ति मुंबई पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराता है तो उस पर कानून के हिसाब से पुलिस मामला दर्ज करेगी और कार्रवाई करेगी. 

यह भी पढ़ें : ‘आश्रम’ के नाम पर ‘अखाड़ा’, भोपाल में प्रकाश झा की सीरीज़ पर सियासत की एंट्री

दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि प्रभाकर साईल ने पुलिस से शिकायत की थी कि उनकी जान को खतरा है. इसके बाद उन्हें सिक्योरिटी दी गई है. अगर महाराष्ट्र में कोई भी व्यक्ति शिकायत करता है कि उसकी जान को खतरा है तो उसे सुरक्षा प्रदान की जाती है. इस मामले को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे से फौरी तौर पर चर्चा हुई है.

यह भी पढ़ें : Dhanteras 2021: धनतेरस पर लोहा समेत ये चीजें न खरीदें, मां लक्ष्मी हो जाती हैं नाखुश

महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी का दुरुपयोग हो रहा है, ये एकदम सच है. इस मामले में नवाब मलिक की एसआईटी से जांच कराने की मांग पर उनसे मुलाकात होने के बाद फैसला लेंगे. वहीं, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े जिस मामले की जांच कर रहे हैं, उसमें आर्यन खान का भी केस शामिल है. समीर वानखेड़े ने कहा कि मेरे निजी डॉक्यूमेंट मेरे अनुमति के बगैर सार्वजनिक किए गए. पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र के एक मिनिस्टर के लगातार मेरे ऊपर दबाव बनाने और मेरे खिलाफ भड़काऊ कमेंट करते हुए माहौल बना रहे हैं. इसकी वजह से मैं मेरी पत्नी, मेरे पिता, सब मानसिक और इमोशनल दबाव में हैं.

First Published : 25 Oct 2021, 06:15:39 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो