News Nation Logo
Banner

नाना पटोले से कांग्रेस आलाकमान नाराज, जल्द होंगे दिल्ली तलब!

महाराष्ट्र की महाविकास आघाडी सरकार में शायद कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं, इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले लगातार सरकार को लेकर बयानबाजी कर रहे है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 17 Jul 2021, 02:41:52 PM
Nana Patole

नाना पटोले से कांग्रेस आलाकमान नाराज, जल्द होंगे दिल्ली तलब! (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • पंजाब के बाद महाराष्ट्र में बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें
  • पार्टी के नेताओं ने की नाना पटोले को हटाने की मांग
  • प्रदेश अध्यक्ष लगातार कर रहे बयानबाजी

नई दिल्ली:

महाराष्ट्र की महाविकास आघाडी सरकार में शायद कुछ ठीक नहीं चल रहा है. वहीं, इस बीच कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले लगातार सरकार को लेकर बयानबाजी कर रहे है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बताया जा है कि कांग्रेस आलाकमान नाना पटोले से नाराज है. वह कभी भी उनको दिल्ली तलब कर सकता है. दरअसल, सूत्र बताते है कि नाना पटोले के बयानों से एनसीपी में काफी नाराजगी है. शरद पवार नाना पटोले के बयानों से नाराज बताए जा रहे हैं. महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी एच.के.पाटील सहित अन्य बड़े कांग्रेसी नेताओं से शरद पवार ने इस मामले में मुलाकात कर चुके हैं. सूत्रों से खबर है कि नाना पटोले के बयान को  एनसीपी प्रमुख शरद पवार कांग्रेस आलाकमान से बात कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें : पाक, बांग्लादेश के साथ सीमा पर बाड़ लगाने का काम 2022 तक पूरा किया जाएगा : शाह

दरअसल, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा था कि, इस बात में कोई शक नहीं है कि महाविकास अघाड़ी सरकार का रिमोट कंट्रोल शरद पवार के हाथ में है. वहीं, नाना पटोले के इस बयान के बाद शरद पवार ने नाम लिए बगैर पटोले ने लिखा है कि हम (कांग्रेस) किसी बड़े नेता के बारे में टिप्पणी नहीं करती है, लेकिन बाहरी लोगों को भी कुछ भी बोलने के पहले अपनी पार्टी में झांकना चाहिए.

यह भी पढ़ें : कैप्टन से मुलाकात के बाद बोले हरीश रावत, आलाकमान का फैसला मानेंगे अमरिंदर

नाना पटोले की बयानबाजी से सरकार असहज
महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने लोनावला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सामने बयान दिया था कि मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और उपमुख्यमंत्री अजित पवार उनकी जासूसी करा रहे हैं. नाना पटोले ने प्रदेश में अलग चुनाव लड़ने की वकालत की, जिसके बाद से सीएम और उपमुख्यमंत्री के पैरों तले की जमीन खिसकने लगी है. सीएम और गृहमंत्री का पद उनके पास है. उन्हें हर एक चीज की रिपोर्ट मिलती रहती है कि मैं क्या कर रहा हूं. हालांकि पटोले ने शिवसेना और एनसीपी का नाम लिए बिना उनका जिक्र किया.

First Published : 17 Jul 2021, 01:52:13 PM

For all the Latest States News, Maharashtra News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.