logo-image

उद्धव ठाकरे के मातोश्री निवास को उड़ाने की मिली धमकी, मचा हड़कंप

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के निवास स्थल मातोश्री को उड़ाने की धमकी मिली है. दुबई से एक अज्ञात शख्स ने फोन पर मातोश्री को उड़ाने की धमकी दी है. मुंबई क्राइम ब्रांच इस धमकी भरे कॉल की जांच में जुट गई है.

Updated on: 06 Sep 2020, 07:15 PM

नई दिल्ली :

महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के निवास स्थल मातोश्री को उड़ाने की धमकी मिली है. दुबई से एक अज्ञात शख्स ने फोन पर मातोश्री को उड़ाने की धमकी दी है. मुंबई क्राइम ब्रांच इस धमकी भरे कॉल की जांच में जुट गई है. इसके साथ ही धमकी भरे कॉल को लेकर मातोश्री की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. 

रविवार को मातोश्री में लगे लैंडलाइन नंबर पर कॉल आता है और एक अज्ञात शख्स मातोश्री को उड़ाने की धमकी देता है. चार बार शख्स ने फोन करके धमकी दी. शख्स खुद को दुबई से बता रहा था और दाऊद इब्राहिम का नाम लेकर धमकी दे रहा था.

इसे भी पढ़ें:कंगना रनौत का संजय राउत को जवाब, कहा- इस देश की बेटी आपको माफ नहीं करेगी


वहीं, मुम्बई क्राइम ब्रांच के मुताबिक रात को 2 कॉल दुबई से मातोश्री में आया था. कॉल करने वाले ने कहा कि दाऊद भाई सीएम से बात करना चाहते है इसलिए कॉल ट्रांसफर करने के लिए बोल रहा था. लेकिन ऑपरेटर ने ऐसा नही किया. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. मातोश्री को उड़ाने की धमकी को क्राइम ब्रांच ने मना किया है.

और पढ़ें:विकास दुबे के कैशियर जय बाजपेयी की 40 करोड़ की संपत्ति सील

बता दें कि इससे पहले भी मातोश्री को उड़ाने की धमकी मिल चुकी है.महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे ने अपनी पुस्तक में लिखा है कि शिवसेना प्रमुख के निवास स्थान मातोश्री को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. उस समय इसकी शिकायत उद्धव ठाकरे ने तत्कालीन मुख्यमंत्री शरद पवार से किया था. इसके बाद मातोश्री की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी.